निर्धारित से ज्यादा मूल्य पर तेल बेच रहे दुकानदार, प्रशासन से शिकायत

सरूरपुर में कोरोना महामारी की चेन तोड़ने के लिए लाकडाउन लगा है। वहीं करनावल कस्बे में दुकानदार ग्रामीणों को निर्धारित मूल्य से अधिक दामों में सामान बेच रहे। ऐसे में गांव में कई बार झगड़ा हो चुका है बावजूद इसके दुकानदार मनमानी में लगे है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 01:34 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 01:34 AM (IST)
निर्धारित से ज्यादा मूल्य पर तेल बेच रहे दुकानदार, प्रशासन से शिकायत
निर्धारित से ज्यादा मूल्य पर तेल बेच रहे दुकानदार, प्रशासन से शिकायत

मेरठ, जेएनएन। सरूरपुर में कोरोना महामारी की चेन तोड़ने के लिए लाकडाउन लगा है। वहीं, करनावल कस्बे में दुकानदार ग्रामीणों को निर्धारित मूल्य से अधिक दामों में सामान बेच रहे। ऐसे में गांव में कई बार झगड़ा हो चुका है, बावजूद इसके दुकानदार मनमानी में लगे है। ग्रामीणों ने मामले की शिकायत एसडीएम और खाद्य विभाग से की है।

करनावल कस्बा निवासी भाजपा के जिला कार्यकारिणी सदस्य हरिओम जाटव ने बताया कि उन्हें कस्बे में आंबेडकर भवन के आसपास किराना की दुकानों पर निर्धारित मूल्य से अधिक दामों पर सामान बेचने की जानकारी मिली है। वे स्वयं ग्राहक बनकर दुकान पर पहुंचे और रिफाइंड तेल की बोतल खरीदी। हालांकि बोतल पर मूल्य अंकित न था। भाजपा नेता ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत एसडीएम सरधना अमित कुमार भारतीय सहित खाद्य विभाग के अधिकारियों से की है। कहा गया है कि निर्धारित से ज्यादा दाम में खाद्य सामग्री बिक्री होने से ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इन्होंने कहा : मेरी जानकारी में करनावल कस्बे में ओवररेट पर सामान बेचने का मामला आया है। शीघ्र ही अभियान चलाकर दुकानदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

-अमित कुमार भारतीय एसडीएम सरधना

हादसे में बाइक सवार घायल : मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के फेस-दो निवासी रविकांत रविवार दोपहर किसी काम से पांडव नगर जा रहे थे। उसी दौरान माल रोड पर तेज रफ्तार कार चालक ने रविकांत की बाइक में टक्कर मार दी। इसमें वह घायल हो गए। हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया। लालकुर्ती थाना प्रभारी बृजेश सिंह का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी