मेरठ में रिश्‍तों का खून: दुकानदार की सरियों से पीटकर हत्या, दुकान में मिला खून से लथपथ शव, बेटा और दोस्‍त हिरासत में

Murder In Meerut गढ़ रोड पर टायर पंक्चर की दुकान चलाने वाले व्यक्ति की सरियों से पीटकर हत्या कर दी गई। गढ़ रोड पर दुकान में मिला खून से लथपथ शव। बेटे और उसके दो दोस्तों को पुलिस ने हिरासत में लिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 10:18 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 12:17 AM (IST)
मेरठ में रिश्‍तों का खून: दुकानदार की सरियों से पीटकर हत्या, दुकान में मिला खून से लथपथ शव, बेटा और दोस्‍त हिरासत में
मेरठ में दुकानदार की सरियों से पीटकर हत्या।

मेरठ, जेएनएन। गढ़ रोड पर टायर पंक्चर की दुकान चलाने वाले व्यक्ति की सरियों से पीटकर हत्या कर दी गई। खून से लथपथ शव दुकान के अंदर मिला। परिवार वालों पर हत्या का शक जताते हुए पुलिस ने मृतक के बेटे व उसके दो दोस्तों को हिरासत में लिया है। मृतक की पत्नी ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

यह है मामला

शास्त्रीनगर में गोल मंदिर के पास रहने वाले 48 वर्षीय लटूर पुत्र कबूल की पहली पत्नी कुसुम की मौत हो चुकी है। दूसरी पत्नी का नाम भी कुसुम है। पहली पत्नी से चार और दूसरी से एक बच्चा है। मेडिकल कालेज थाना क्षेत्र के गढ़ रोड पर आंबेडकर स्कूल के पास लटूर की टायर पंक्चर की दुकान है। बड़ा बेटा जोनी अलग रहता है जबकि दो बेटे प्रशांत और यश पिता के साथ ही दुकान पर काम करते हैं। प्रशांत पहली पत्नी का बेटा है।

गुरुवार सुबह दुकान के अंदर लटूर का खून से लथपथ शव मिला। सिर पर सरिये से प्रहार के निशान थे। पुलिस के मुताबिक, हत्या देर रात की गई। पुलिस ने मृतक के बेटे प्रशांत, उसके दोस्त सोनू और बबलू को हिरासत में लिया है।

पांच दिन पहले पिता-पुत्र में हुआ था विवाद

पांच दिन पहले प्रशांत शराब के नशे में घर लौटा तो पिता ने उसे डांटा था। कहासुनी के बाद लटूर दुकान पर सोने लगा था। पांच दिन से वह घर भी नहीं आ रहा था। पुलिस मान रही है कि प्रशांत ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर पिता की हत्या कराई है।

खड़े हो रहे कई सवाल

पूछताछ में सामने आया कि पड़ोसी दुकानदार बबलू ने प्रशांत को फोन करके बताया कि उनका दोस्त सोनू शराब के नशे में सड़क पर लेटा है। रात 11.30 बजे स्कूटी से प्रशांत मौके पर पहुंचा। बबलू और प्रशांत सोनू को बाइक से उसके घर छोड़ आए। सोनू की बाइक पास के पेट्रोल पंप पर खड़ी कर दी। स्कूटी भी दुकान के बाहर छोड़ दी। दोनों काफी देर बाद घर पहुंचे। सवाल है कि सोनू को छोडऩे के बाद बबलू और प्रशांत कहां रुके थे। स्कूटी दुकान के बाहर छोड़कर घर पैदल क्यों पहुंचे? इंस्पेक्टर संत शरण सिंह ने बताया कि लटूर और उसके बच्चों में विवाद था। हत्या की सुई परिवार वालों के इर्दगिर्द घूम रही है।

इन्‍होंने बताया...

पुलिस ने शक के आधार पर बेटे और उसके दो दोस्तों को हिरासत में लिया है। सभी तथ्यों की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

-विनीत भटनागर, एसपी सिटी 

chat bot
आपका साथी