रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने पार्क में की चहलकदमी, बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग जारी

धर्मा प्रोडक्शन की बैनर तले फिल्ममेकर करण जौहर की आगामी फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग मंगलवार को भी दिन में जारी रही। जिसमें फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह व अभिनेत्री आलिया भट्ट के पार्क में टहते हुए के सीन शूट किए गए।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 08:00 AM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 08:00 AM (IST)
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने पार्क में की चहलकदमी, बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग जारी
बुलंदशहर में धर्मा प्रोडक्शन की बैनर तले फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग।

बुलंदशहर, जेएनएन। धर्मा प्रोडक्शन की बैनर तले फिल्ममेकर करण जौहर की आगामी फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग मंगलवार को भी दिन में जारी रही। जिसमें फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह व अभिनेत्री आलिया भट्ट के पार्क में टहते हुए के सीन शूट किए गए।

दीपावली त्योहार शुरू होने के साथ ही फोर्ट में करण जौहर की फिल्म के कलाकारों ने भी मंगलवार दोपहर शूटिंग समाप्त कर अपने घर ओर कूच करना शुरू कर दिया। सूत्र ने बताया कि फोर्ट में दिन में फिल्म की शूटिंग चल रही है। मंगलवार की सुबह प्रोडक्श यूनिट शूटिंग सेट तैयार करने में जुट गई।

सुबह आठ बजे फिल्म राकी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह व रानी बनी आलिया भट्ट का पार्क में टहलते हुए का सीन शूट किया जाना था। राकी और रानी ने पार्क में टहलने का दृष्य शूट कराया। फिल्ममेकर करण जौहर कट-कट और रिटेक कस एनाउंस माइक पर करते रहे। बताया जा रहा है कि पार्क में टहलने का सीन तीन घंटे में जाकर शूट हो पाया है। इसी सीन के साथ प्रोडक्शन यूनिट ने पैकअप कर लिया।

फिल्मी कलाकार और प्रोडक्शन यूनिट से जुड़े लोगों ने त्योहार मनाने के लिए घर वापस लौटने की तैयारी शुरू कर दी। दोपहर बाद प्रोडक्श यूनिट के लोग व फिल्मी कलाकारों ने अपने घर की ओर निकलना शुरू कर दिया। दीपावाली के बाद में अब फिर से फिल्म के शेष शीन शूट किए जाएंगे। वहीं निजी सुरक्षाकर्मियों के घेरे के बीच पार्क में टहलने का सीन शूट किया गया। शूटिंग के दौरान फोर्ट में प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित है। फोर्ट के बाहर भारी पुलिस बल सुरक्षा में तैनात रहा।

chat bot
आपका साथी