टोकियो ओलंपिक के लिए शूटर शहजर रिजवी का रिजर्व में चयन, जल्‍द होंगे रवाना

ओलंपिक गेम-2021 टोकियो में 23 जुलाई से 8 अगस्त के बीच शुरू होने वाले ओलंपिक गेम-2021 के लिए गत दिवस दिल्ली में संपन्न हुई चयन प्रक्रिया में शूटर शहजर रिजवी को बतौर रिजर्व खिलाड़ी के लिए चयन किया गया है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 11:20 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 07:33 AM (IST)
टोकियो ओलंपिक के लिए शूटर शहजर रिजवी का रिजर्व में चयन, जल्‍द होंगे रवाना
ओलंपिक में अंतरराष्ट्रीय शूटर शहजर रिजवी का रिजर्व खिलाड़ी के लिए चयन।

मेरठ, जेएनएन। टोकियो में होने वाले ओलंपिक गेम-2021 के लिए अंतरराष्ट्रीय शूटर शहजर रिजवी का रिजर्व खिलाड़ी के लिए चयन हुआ है। वह टीम के साथ जल्द ही रवाना होंगे। बता दें हाल ही में दिल्ली में संपन्न हुई आइएसएसएफ वल्र्ड कप में भी रिजर्व खिलाड़ी के लिए चयन हुआ था लेकिन विशेष परिस्थिति एवं वर्तमान प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम में खेलने का मौका मिला था।

एयरफोर्स में जूनियर वारंट आफिसर एवं मवाना खुर्द निवासी शहजर रिजवी दस मीटर एयर पिस्टल में देश का परचम फहरा चुके हैं। कई वल्र्डकप शूङ्क्षटग प्रतियोगिता जीतने के साथ गोल्ड व अन्य पदक अपने नाम कर चुके हैं। टोकियो में 23जुलाई से 8 अगस्त के बीच शुरू होने वाले ओलंपिक गेम-2021 के लिए गत दिवस दिल्ली में संपन्न हुई चयन प्रक्रिया में शूटर शहजर रिजवी को बतौर रिजर्व खिलाड़ी के लिए चयन किया गया है। वहीं, शूटर शहजर रिजवी ने कहा कि मौका मिला तो देश का फिर मान बढ़ाएंगे।

स्वजन ने जतायी खुशी

ओलंपिक के लिए शूटर शहजर रिजवी का चयन भले ही रिजर्व खिलाड़ी के लिए हुआ हो लेकिन लगातार अच्छे प्रदर्शन के बूते ओलंपिक खेलने की उम्मीद जताते हुए स्वजन ने खुशी जाहिर की। पिता शमशाद रिजवी ने बताया कि बेटे का देश की सर्वोच्च टीम में स्थान मिला है। 

chat bot
आपका साथी