शूटर राहुल के शव का अंतिम संस्कार

दिल्ली स्थित रोहिणी कोर्ट में शूटआउट में मारे गए बदमाश राहुल उर्फ नितिन के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:50 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:50 PM (IST)
शूटर राहुल के शव का अंतिम संस्कार
शूटर राहुल के शव का अंतिम संस्कार

मेरठ,जेएनएन। दिल्ली स्थित रोहिणी कोर्ट में शूटआउट में मारे गए बदमाश राहुल उर्फ नितिन के शव पैतृक गांव फफूंड़ा में अंतिम संस्कार कर दिया। इस बीच थाना पुलिस भी मौजूद रही।

रोहिणी कोर्ट में पुलिस अभिरक्षा में गैंगस्टर गोगी को गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसमें जवाबी कार्रवाई में टिल्लू गैंग के दो शूटर भी ढेर हो गए थे। जिसमें एक थाना खरखौदा के गांव फफूंडा निवासी राहुल उर्फ नितिन के रूप में शिनाख्त हुई थी। गत दिवस मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया था। दिल्ली पुलिस शव लेकर सोमवार देर रात दस बजे गांव पहुंची थी। उधर, आलाधिकारियों के निर्देश पर खरखौदा पुलिस ने भी गांव में डेरा डाल दिया। मंगलवार सुबह राहुल के शव का पास ही श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया।

बाइक लूट की सूचना देना युवक को पड़ा भारी

संवाद सूत्र, सरूरपुर : थाना क्षेत्र के कक्केपुर गांव निवासी समुद्र पुत्र सूरजभान ने मंगलवार को पुलिस को सूचना दी कि वह अपने साथी के साथ भूनी गांव में आया था। इसी बीच रास्ते में उसकी बाइक बदमाशों ने तमंचे से आतंकित कर लूट ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो पता चला। उसका सोमवार को भूनी निवासी युवक से झगड़ा हुआ था। इसके बाद वह बाइक छोड़कर भाग गए थे। झगड़े में समझौता करने के लिए ही उसने बाइक लूट की कहानी रची थी। आरोपित ने पुलिस से माफी भी मांगी। लेकिन, पुलिस ने शांतिभंग में चालान कर दिया।

पत्नी की शिकायत पर पति का चालान :सरूरपुर थाना क्षेत्र की करनावल निवासी विवाहिता वीना ने मंगलवार को कंट्रोल रूम पर सूचना दी। आरोप लगाया कि उसका पति अमित शराब पीकर मारपीट कर परेशान करता है। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर थाने ले आई। इस बीच दोनों में घंटों कहासुनी भी हुई। मामला बढ़ने पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी