मुजफ्फरनगर में कूड़ी हटाने को लेकर दो पक्षों के बीच चले धारदार हथियार, एक की मौत,पांच घायल

Ruckus In Muzaffarnagar मुजफ्फरनगर में गुरुवार को कूड़े के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच लाठी डंडे चले जिसमें छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौक पर पहुंचकर घायलों को अस्‍पताल भिजवाया। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 04:15 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 04:15 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में कूड़ी हटाने को लेकर दो पक्षों के बीच चले धारदार हथियार, एक की मौत,पांच घायल
मुजफ्फरनगर में दो पक्षों के बीच झगड़े में एक की मौत हो गई।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। Ruckus In Muzaffarnagar मुजफ्फरनगर के चरथावल में ग्राम रोनीहरजीपुर में कूड़ी हटाने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद गाली गलौच, मारपीट,लाठी डंडे व धारदार हथियार चले। मारपीट में छह लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। मारपीट में गंभीर रूप से घायल एक चालीस वर्षीय व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

यह है मामला

थानाक्षेत्र के गांव रोनीहरजीपुर में रणवीर ऊर्फ छोटू पुत्र जगपाल व सुन्दर पुत्र जगननाथ की घेर मे पडी कुडी को हटाने का विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर पहले भी दोनों पक्षों में विवाद भी हुआ था। गुरुवार को दोनों पक्षों में कुडी हटाने को लेकर कहासुनी व मारपीट, लाठी डंडे व धारदार हथियार चले। मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस जांच में जुटी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत में घायल चालीस वर्षीय रणबीर ऊर्फ छोटू की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक की पत्‍नी मीनू,पुत्र शेखर व भाई मनोज घायल है जबकि दूसरे पक्ष से सुंदर व दीपक घायल है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है। घायल व्यक्ति की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

लूट की योजना बनाते तीन बदमाश पकड़े

मुजफ्फरनगर सिटी कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान रुड़की रोड से तीन बदमाशों को पकड़ा है। पूछताछ में तीनों ने अपने नाम शहजाद पुत्र शमशाद, मुसैब पुत्र फरमान और अब्दुल रहमान पुत्र जाबिर निवासीगण ग्राम शेरपुर थाना कोतवाली बताए। पुलिस ने आरोपितों से तीन तमंचे बरामद किए है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपित लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

साइबर हेल्प सेंटर ने वापस कराये रुपये

मुजफ्फरनगर जनपद में साइबर अपराधियों का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। साइबर हेल्प सेंटर ने ठगी के कई पीड़ितों के रुपये उनके खाते में वापस कराएं। पुलिस कन्ट्रोल रूम में तैनात सिपाही गौरव शर्मा के खाते से साइबर ठगों ने फोन पे अधिकारी बनकर 37 हजार रुपये साफ कर दिए। शिकायत पर साइबर हेल्प सेंटर ने कार्रवाई करते हुए पूरी धनराशि उसके खाते में वापस कराई। इसके अलावा नीरज गोयल निवासी ब्रह्मपुरी थाना सिविल लाइन की 25 हजार की नकदी, इरफान निवासी कस्बा व थाना ककरौली की 99 हजार की नकदी वापस कराई।

chat bot
आपका साथी