'डी कंपनी' में दिखेंगे शामली के अभिलाष चौधरी, 15 को होगी रिलीज

जिले के कस्बा एलम निवासी अभिलाष चौधरी ने देहरादून से बीटेक (टेलीकाम) किया। इसके बाद दिल्ली की कंपनी में नौकरी की। अभिनेता बनने के लिए उन्होंने अपना तबादला दिल्ली से मुंबई करा लिया। वर्ष 2016 में उन्हें सलमान खान की फिल्म ट्यूब लाइट में पहला रोल मिला।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 01:00 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 01:00 AM (IST)
'डी कंपनी' में दिखेंगे शामली के अभिलाष चौधरी, 15 को होगी रिलीज
शामली के अभिलाष चौधरी की नई मूवी आज रिलीज हो रही है।

आकाश शर्मा, शामली। शामली के एलम के अभिलाष चौधरी मायानगरी में अच्छी पकड़ बना चुके हैं। दर्जनों फिल्मों और सीरियल में काम कर चुके अभिलाष को प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा की फिल्म डी कंपनी में विलेन की भूमिका मिली है। फिल्म में दाऊद की जिंदगी का हर पहलू छुआ गया है।

जिले के कस्बा एलम निवासी अभिलाष चौधरी ने देहरादून से बीटेक (टेलीकाम) किया। इसके बाद दिल्ली की कंपनी में नौकरी की। अभिनेता बनने के लिए उन्होंने अपना तबादला दिल्ली से मुंबई करा लिया। वर्ष 2016 में उन्हें सलमान खान की फिल्म ट्यूब लाइट में पहला रोल मिला। इसके बाद वह दबंग-3, उजड़ा चमन, पलटन, द जोया फैक्टर फिल्म के साथ ही सीरीज मेरे अंगने, बाल कृष्णा, चंद्रगुप्त मौर्य में भी काम कर चुके हैं।

अभिलाष ने बताया कि रामगोपाल वर्मा दाऊद इब्राहिम की जिंदगी पर फिल्म डी कंपनी बना रहे हैं। फिल्म में उनकी भूमिका दाऊद के प्रतिद्वंद्वी आलमजेब पठान की है। उनका फिल्म में मुख्य नकारात्मक किरदार है। दाऊद की भूमिका दक्षिण भारत के अभिनेता अरशद अदा कर रहे हैं। इस फिल्म में दाऊद इब्राहिम कैसे इतना बड़ा डान बना, यह दर्शाया गया है। फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना के चलते सिनेमाघर बंद हैं। इसलिए फिल्म को रामगोपाल वर्मा के पार्क ओटीटी पर 15 मई को रिलीज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि फिल्म दो घंटे की है। इसकी दस सीरीज भी बनाई जाएंगी।

chat bot
आपका साथी