दर्दनाक: बिजली के खम्‍भे से बारिश के पानी में उतरा करंट, चपेट में आने से बीएड के छात्र की मौत; परिजनों में कोहराम

शामली में लगातार हो रही बारिश के बीच बिजली के ख़म्भे में करंट आ गया। बुधवार सुबह बीएड का पेपर देने जा रहे छात्र की पानी में फैले करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 02:22 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 02:22 PM (IST)
दर्दनाक: बिजली के खम्‍भे से बारिश के पानी में उतरा करंट, चपेट में आने से बीएड के छात्र की मौत; परिजनों में कोहराम
बारिश के पानी में करंट उतरने से छात्र की मौत।

शामली, जेएनएन। शामली में लगातार हो रही बारिश के बीच बिजली के ख़म्भे में करंट आ गया। बुधवार सुबह बीएड का पेपर देने जा रहे छात्र की पानी में फैले करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने विद्युत आपूर्ति बंद कराकर छात्र को अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। छात्र बीएड की पढ़ाई जिले के ही एक स्‍कूल से कर रहा था।

दिल्‍ली के शाहदरा निवासी निलिश सचदेवा शामली के एक स्कूल से बीएड की पढ़ाई कर रहा था। शामली में वह अपने चाचा के घर पर रहकर पढ़ाई कर रहा था। बुधवार को भी युवक बीएड का पेपर देने के लिए जा रहा था कि रास्‍ते में पानी में करंट लगने से उसकी मौत हो गई। परीक्षा होने के कारण निलिश शामली के मोहल्ला नया बाजार निवासी चाचा सतीश के यहां रुका था। घर से कुछ ही दूरी पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर खंबे में करंट आने से करंट पानी में आ गया, जिसके चपेट में निलिश आ गया। पुलिस गश्त ने युवक को पानी में तड़पता हुआ देखा तो तत्काल विद्युत आपूर्ति बंद कराई और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। निलेश की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त हई। सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है। परिजन शाहदरा से शामली पहुंच रहे हैं।

करंट आने का जरा भी नहीं हुआ भान

खंभे पर करंट आते ही कब पानी में उतर गया इसका पता नहीं चला। इधर, सड़क पर बारिश के कारण पहले से ही पानी जमा था। जिसको पार कर लोग आते- जा रहे थे। लेकिन जब निलेश भी इस पानी से होकर गुजरने की कोशिश की तब करंट लगते ही व सड़क पर गिर पड़ा। हालाकि मौके किसी तरह बिजली आपूर्ति बंद कराई गई लेकिन तबतक निलेश की जान जा चुकी थी।  

chat bot
आपका साथी