शामली : खनन व्यवसायी से मांगी रंगदारी, फायरिंग भी की, पूर्व प्रधान सहित चार गिरफ्तार

शामली के गांव सहपत के पूर्व प्रधान ने साथियों की मदद से खनन व्यवसायी से बतौर अवैध वसूली में रकम की मांग की। रकम देने से इंकार करने पर तमंचों से फायरिंग की। पुलिस ने चारों आरोपितों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। इनसे तीन तमंचे बरामद हुए हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:00 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:00 PM (IST)
शामली : खनन व्यवसायी से मांगी रंगदारी, फायरिंग भी की, पूर्व प्रधान सहित चार गिरफ्तार
शामली में रंगदारी के लिए फायरिंग करने का मामला सामने आया है।

शामली, जेएनएन। कैराना के गांव सहपत के पूर्व प्रधान ने अपने चार साथियों की मदद से खनन व्यवसायी से बतौर अवैध वसूली में रकम की मांग की। रकम देने से इंकार करने पर तमंचों से फायरिंग की। गुरुवार को मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने चारों आरोपितों को लग्जरी गाड़ी व तीन तमंचों, कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

कैराना कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि बुधवार को सहपत गांव का पूर्व प्रधान मतलूब अपने तीन साथियों राजकुमार पुत्र दिसंबर,जाबिर पुत्र जमालू व सुमित पुत्र ओमपाल निवासी सहपत के साथ मामौर खनन प्वाइंट पर पहुंचे थे। यह लोग लग्‍जरी गाड़ी में सवार थे। इन लोगों ने वहां पर खनन व्यवसायी रविंद्र मलिक को डराया धमकाया।

उसने प्रति सप्ताह बतौर रंगदारी में रकम देने की मांग की। रकम देने से इंकार करने पर व्यवसायी पर फायरिंग की। जिसमें वह किसी तरह बच पाए। आरोपित पूर्व प्रधान अपने साथियों के साथ धमकी देकर चला गया था। इस मामले में तहरीर मिलने पर चारों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरोपितों को कैराना में पंजीठ रोड से गुरुवार शाम को पकड़ लिया गया। उनकी लग्‍जरी गाड़ी, तीन तमंचे व कारतूस बरामद हुए है। सभी का चालान किया जा रहा है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि सभी आरोपितों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी