शामली : चुनावी रंजिश में दो पक्षों के बीच जमकर संघर्ष, पुलिस पर पथराव, सात गिरफ्तार

पंचायत चुनाव की रंजिशें खुलकर सामने आने लगी हैं। कांधला में गांव गंगेरू में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट व पथराव हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी दोनों पक्षों ने मिलकर पथराव कर दिया। पथराव में एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:00 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:00 PM (IST)
शामली : चुनावी रंजिश में दो पक्षों के बीच जमकर संघर्ष, पुलिस पर पथराव, सात गिरफ्तार
शामली के कांधला में चुनावी रंजिश में दो पक्षों में टकराव हो गया।

शामली, जेएनएन। शामली के कांधला में गांव गंगेरू में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट व पथराव हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी दोनों पक्षों ने मिलकर पथराव कर दिया। पथराव में एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया। पुलिस ने मौके से सात लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पकड़े गए सात लोगों का चालान कर दिया है। पुलिस अन्य फरार आरोपितों की तलाश कर रही है।

जमकर हुई मारपीट

थाना क्षेत्र के गांव गंगेरू में महबूब कुरैशी की पड़ोसी इजहार से ग्राम पंचायत चुनाव में हार जीत को लेकर बहस हो रहीं थी। शोर-शराबा होने पर दोनों पक्षों के लोग मौके पर आ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और थोड़ी ही देर में दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ। मारपीट और पथराव की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आरोप है कि दोनों पक्षों ने मिलकर पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव में गंगेरू पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही निर्वेश कुमार भी घायल हो गया। पुलिस ने मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को दी।

इन लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा

सूचना पर सीओ कैराना जितेंद्र कुमार और थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। बल प्रयोग कर दोनों पक्षों के लोगों को मौके से हटाया। पुलिस ने अपनी ओर से एक पक्ष के निसार, महबूब, आस मोहम्मद, आरिफ, कय्यूम, युनूस व दूसरे पक्ष के इजहार, नसीम, रजा, गुड्डू और इजहार पुत्र ओन मोहम्मद के खिलाफ बलवा सहित पुलिस पर हमला करना और सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मौके से निसार, महबूब, आस मोहम्मद, आरिफ, कय्यूम, युनूस व दूसरे पक्ष के इजहार पुत्र ओन मोहम्मद को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए लोगों का चालान कर दिया है। पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दे रहीं है। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी ने बताया कि शीघ्र ही फरार आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी