मेरठ में शर्मनाक हरकत : बड़ौत से कैंटीन का सामान लेने आई फौजी की पत्नी से होटल में दुष्कर्म

बागपत में बड़ौत के एक गांव निवासी फौजी की पत्नी सोमवार को पड़ोसी युवक के साथ मेरठ की आर्मी कैंटीन से कुछ सामान लेने आई थी। युवक महिला को बहलाकर अपने साथ लालकुर्ती क्षेत्र के एक होटल में ले गया और वहां महिला के साथ दुष्कर्म किया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:30 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:30 AM (IST)
मेरठ में शर्मनाक हरकत : बड़ौत से कैंटीन का सामान लेने आई फौजी की पत्नी से होटल में दुष्कर्म
फौजी ने गांव के एक युवक के खिलाफ लालकुर्ती थाने में दी तहरीर, पुलिस जांच कर रही है।

मेरठ, जेएनएन। बड़ौत निवासी एक फौजी की पत्नी से मेरठ के एक होटल में दुष्कर्म किया गया। बड़ौत पुलिस को शिकायत दी गई, लेकिन पुलिस ने घटनास्थल मेरठ का बताकर उन्हें मेरठ भेज दिया। फिलहाल लालकुर्ती थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

बड़ौत के एक गांव निवासी फौजी की पत्नी सोमवार को पड़ोसी युवक के साथ मेरठ की आर्मी कैंटीन से कुछ सामान लेने आई थी। युवक महिला को बहलाकर अपने साथ लालकुर्ती क्षेत्र के एक होटल में ले गया और वहां महिला के साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने मामले की जानकारी अपने पति को दी। घर पहुंचने के बाद बड़ौत पुलिस से इस मामले में शिकायत की। बड़ौत पुलिस ने घटनास्थल मेरठ का बताकर उन्हें मेरठ भेज दिया।

लालकुर्ती थाने के इंस्पेक्टर राकेश कुमार का कहना है कि महिला के पति की तरफ से दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। होटल में संपर्क कर पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपित को भी जल्‍द पकड़ लिया जाएगा।

रिटायर्ड दारोगा के घर हुई चोरी में पुलिस के हाथ खाली

मोदीपुरम के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की मंगलपुरी कालोनी निवासी आरएएफ से रिटायर्ड दारोगा प्रेमराज सिंह के घर नौ जून को हुई पचास लाख की चोरी में पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। हालांकि चोरी का राजफाश करने में कंकरखेड़ा पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच टीम भी लगी हुई है। पुलिस की तफ्तीश में सामने आ रहा है कि चोरी करने अथवा कराने वाला मास्टरमाइंड प्रेमराज के परिवार के नजदीक का है, जिसे उनके घर के बारे में पूरी जानकारी है। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि कई बिदुओं पर जांच हो रही है, जल्द राजफाश होगा।

chat bot
आपका साथी