छंटा अग्निकांड का साया.. पटरी पर लौटी जिदगी

मवाना में हुए अग्निकांड के बाद छाया खौफ गुरुवार को चौथे दिन छंटता हुआ दिखाई दिया। ग्रामीण अंचल से लोग बाजार पहुंचे और जिसके चलते बाजार भी पूरी तरह खुला। माना जा रहा कई दिनों छायी काली छाया छंट चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 08:20 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 08:20 PM (IST)
छंटा अग्निकांड का साया.. पटरी पर लौटी जिदगी
छंटा अग्निकांड का साया.. पटरी पर लौटी जिदगी

मेरठ, जेएनएन। मवाना में हुए अग्निकांड के बाद छाया खौफ गुरुवार को चौथे दिन छंटता हुआ दिखाई दिया। ग्रामीण अंचल से लोग बाजार पहुंचे और जिसके चलते बाजार भी पूरी तरह खुला। माना जा रहा कई दिनों छायी काली छाया छंट चुकी है।

सतीश पसरीचा की दुकान में 22 नंवबर को मोबिल आयल व केमिकल में आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ और तीन जिदगी काल का ग्रास बन गई। जिसमें एक दुकान स्वामी का बेटा तो दो नौकर शादाब व रोहित थे। हालांकि दुकान स्वामी का एक बेटा ईशान और एक नौकर मानू बच निकले थे। दोनों लोग उपचाराधीन हैं। घटना के बाद से फायरकर्मी, पुलिस के साथ आपूíत व विधिक मापतौल के साथ इंडियन आयल की टीम ने जांच की थी। जिसके चलते लोग दूर ही रहते थे। गत दिवस जैसे ही पड़ोसी दो दुकान खुली और सतीश मजदूरों व रिश्तेदारों के साथ सामान समेटकर ले गए तो लोगों में खौफ की छाया छटनी शुरू हो गई। गुरुवार को बाजार बदला हुआ दिखाई दिया। आसपास के लोग भी गांवों यहां पहुंचे और खरीददारी की। जिसके चलते हालात सामान्य होते हुए दिखाई दिए।

दुकान के मलबे से गल्ला मिलने की चर्चा

दुकान में रखा 15 लाख रुपये का कैश भले ही न मिलने की बात कहीं जा रही लेकिन दुकान का गल्ला सुरक्षित मिलने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा कि देर रात सामान समेटा गया जिसमें एक कोने में कागज की पैकिग व अन्य सामान भी बिना जले मिला। जिससे मजबूती मिलती है दुकान के गल्ले में भी हजारों रुपये होगा जो सुरक्षित मिल गया।

chat bot
आपका साथी