सात वर्षीय भतीजी की गोली मारकर हत्या, आरोपित बिलाल गिरफ्तार

किठौर के गांव राधना में चाचा ने सात साल की भतीजी की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। मृतका के मामा मोहम्मद उमर निवासी खानपुर ने आरोपित के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। बाद में देररात आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:16 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:16 PM (IST)
सात वर्षीय भतीजी की गोली मारकर हत्या, आरोपित बिलाल गिरफ्तार
सात वर्षीय भतीजी की गोली मारकर हत्या, आरोपित बिलाल गिरफ्तार

मेरठ, जेएनएन। किठौर के गांव राधना में चाचा ने सात साल की भतीजी की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। मृतका के मामा मोहम्मद उमर निवासी खानपुर ने आरोपित के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। बाद में देररात आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

रविवार शाम सात बजे शेरद्दीन कुरैशी के घर पर गोली चलने से अफरातफरी मच गई। लोग वहां पहुंचे तो शेरद्दीन की सात वर्षीय पोती जोया गोली लगने से लहूलुहान हालत में पड़ी थी। स्वजन उसे अस्पताल ले गए। सोमवार को इलाज के दौरान जोया की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि शेरद्दीन के परिवार की महिलाओं में विवाद था। बिलाल घर पहुंचा और उन्हें शांत करने लगा, लेकिन महिलाएं नहीं मानीं जिस पर बिलाल ने तमंचे से गोली चला दी जो उसकी भतीजी जोया को लग गई। पुलिस ने बताया कि आरोपित बिलाल को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया गया।

युवक को गोली मारने वाले आरोपित पुलिस पकड़ से दूर : खरखौदा कस्बे में दो दिन पूर्व बिजलीबंबा चौकी पर जा रहे युवक को गोली मारने के मामले में पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर पाई। पीड़ित स्वजन ने गिरफ्तारी की मांग की है।

दो दिन पूर्व पति पत्नी के विवाद के बाद चौकी पर जा रहे आमिर के पेट में गोली मार दी। मामले में नामजद रिपोर्ट की गई, लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद आरोपित पुलिस पकड़ से दूर है। पीड़ित के स्वजन ने आरेापितों की गिरफ्तारी की मांग की है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि जांच के बाद जल्द कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी