बागपत में कोल्हू व्यापारी से लूट से सात लाख की लूट, पुलिस जांच में जुटी

बागपत के अमीनगर सराय क्षेत्र के हिसावदा मार्ग पर देवास पब्लिक स्कूल के पास एक बाइक सवार तीन बदमाशों ने कोल्हू व्यापारी से 7 लाख 40 हजार रुपये मोटरसाइकिल और मोबाइल तमंचे के बल पर लूट लिए। लूट को अंजाम देकर बदमाश वंहा से फरार हो गए।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:50 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 05:50 PM (IST)
बागपत में कोल्हू व्यापारी से लूट से सात लाख की लूट, पुलिस जांच में जुटी
बागपत में कोल्हू व्यापारी से लूट ।

बागपत, जेएनएन। अमीनगर सराय क्षेत्र के हिसावदा मार्ग पर देवास पब्लिक स्कूल के पास एक बाइक सवार तीन बदमाशों ने कोल्हू व्यापारी से 7 लाख 40 हजार रुपये, मोटरसाइकिल और मोबाइल तमंचे के बल पर लूट लिए। लूट को अंजाम देकर बदमाश वंहा से फरार हो गए। पुलिस ने काफी तलाश करने के बाद भी बदमाश हत्थे नहीं चढ़ सके। शोभापुर के जंगल मे एक बाइक सवार दो बदमाश पुलिस को देख खेतों में घुस गए। ग्रामीणों और पुलिस ने खेतों में तलाश की लेकिन बदमाशों को पकड़ने में विफल रही।

यह है मामला

शोभापुर गांव निवासी धीरसिंह पुत्र जयदयाल सिंह गांव में कोल्हू चलता है। वह गुड़ की सप्लाई रोशनगढ़ के एक व्यापारी को करता है। शनिवार को वह रोशनगढ़ गांव से गुड़ का हिसाब करके वापस अपने गांव मोटरसाइकिल से लौट रहा था। जब वह हिसावदा मार्ग पर स्थित देवास पब्लिक स्कूल के पास पंहुचा तो पीछे से एक बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे तमंचे के बल पर रोक लिया पीछे से दूसरी बाइक पर एक बदमाश ने उसे पीछे से घेर लिया दो बदमाशों ने उस पर तमंचे लगा दिये और उससे 7 लाख 40 हजार रुपये, मोटरसाइकिल और दो मोबाइल लूटकर तथा उसके एक तमंचे की बट मारकर जान से मारने की धमकी देते हुए वंहा से फरार हो गए। पीड़ित ने देवास पब्लिक स्कूल पंहुचकर घटना की जानकारी दी। वंहा से पुलिस को सूचना देकर उन्होंने गाड़ी से बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई नही मिल पाया । मौके पर ए एस पी मनीष मिश्रा, अनुज मिश्रा और कई थानों की पुलिस मौके पर पंहुची ।

chat bot
आपका साथी