मेरठ में सरेशाम दुस्‍साहस, बुलेट सवार बदमाशों ने मंदिर से लौट रही छात्रा से चेन लूटी

मेरठ में शनिवार की शाम का मंदिर से पैदल ही घर लौट रही एक छात्रा से बुलेट सवार दो बदमाशों ने चेन लूट ली। पीडि़ता ने शोर मचाया तो कुछ युवकों ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन बदमाश भाग निकले। युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 12:10 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 12:10 AM (IST)
मेरठ में सरेशाम दुस्‍साहस, बुलेट सवार बदमाशों ने मंदिर से लौट रही छात्रा से चेन लूटी
सदर बाजार थाना क्षेत्र की घटना, पुलिस ने की बदमाशों की तलाश।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में बदमाशों का दुस्‍साहस दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है। शनिवार की शाम का मंदिर से पैदल ही घर लौट रही एक छात्रा से बुलेट सवार दो बदमाशों ने चेन लूट ली। पीडि़ता ने शोर मचाया तो कुछ युवकों ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कांबिंग भी की, लेकिन कुछ नहीं पता चला। पीडि़ता ने तहरीर दे दी है।

सदर बाजार थाना क्षेत्र के वेस्ट एंड रोड निवासी रिया सीसीएसयू से एमए कर रही हैं। शनिवार रात वह बालाजी धाम मंदिर गई थीं। उनके साथ 12 साल का भांजा भी था। पूजा करने के बाद दोनों पैदल ही घर की ओर जा रहे थे। कुछ दूर चलने के बाद पीछे से बुलेट पर आए दो बदमाशों ने चेन लूट ली। दोनों ने हेलमेट पहन रखा था और बाइक का नंबर भी मिटा हुआ था। उन्होंने शोर मचाया तो कुछ युवक बदमाशों के पीछे दौड़े, लेकिन वह हाथ नहीं आए।

छात्रा ने तुरंत ही कंट्रोल रूम को सूचना दी। फैंटम और थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कांङ्क्षबग की, लेकिन बदमाशों का कहीं पता नहीं चला। पीडि़ता ने बताया कि बदमाश जीटीबी स्कूल की ओर फरार हो गए थे। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। वहीं, छात्रा के भाई तुषार ने बताया कि मंदिर के आसपास बदमाश घूमते रहते हैं। कुछ समय पहले उनकी पत्नी का पर्स भी उन्होंने लूट लिया था। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अभी तक आरोपित पकड़े नहीं गए हैं।

chat bot
आपका साथी