बिजनौर में महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष से धक्का-मुक्की, मारपीट का प्रयास

नूरपुर के गेस्ट हाउस में महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य से कुछ युवकों ने अभद्रता की। सपा विधायक नईमुल हसन के साथ केशव देव मौर्य ने प्रेसवार्ता में पुलिस पर आरोप लगाया कि यदि शिकायत को गंभीरता से लिया जाता तो आरोपित पकड़े जा सकते थे।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 10:24 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 10:24 PM (IST)
बिजनौर में महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष से धक्का-मुक्की, मारपीट का प्रयास
सपा विधायक नईमुल हसन के साथ केशव देव मौर्य

बिजनौर, जागरण संवाददाता। नूरपुर के गेस्ट हाउस में बेटे और पार्टी पदाधिकारियों के साथ ठहरे महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य से सोमवार रात कुछ युवकों ने अभद्रता की। विरोध करने पर धक्का-मुक्की करते हुए मारपीट का प्रयास किया। पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह है मामला

बिजनौर में होने वाली सैनी समाज की महापंचायत में शामिल होने के लिए सोमवार रात महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं लखनऊ के एलडीए कालोनी निवासी केशव देव मौर्य चांदपुर रोड स्थित गेस्ट हाउस में ठहरे थे। साथ में उनका पुत्र किशन और प्रदेश अध्यक्ष शिवकुमार भी थे। रात करीब 11 बजे कार में सवार होकर तीन युवक वहां पहुंचे और महान दल का झंडा लगी गाड़ी देख भड़क उठे। उन्होंने महान दल का नाम लेकर गाली गलौज की। केशव देव मौर्य, उनके पुत्र किशन व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवकुमार यादव ने इसका विरोध किया तो उनसे धक्का-मुक्की की और मारपीट करने पर आमादा हो गए। पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस वहां पहुंची, युवक फरार हो गए। पुलिस को तहरीर दी है।

सपा विधायक की मौजूदगी में पुुलिस पर लगाए आरोप

 मंगलवार को गेस्ट हाउस में सपा विधायक नईमुल हसन के साथ केशव देव मौर्य ने प्रेसवार्ता में पुलिस पर आरोप लगाया कि यदि उनकी शिकायत को गंभीरता से लिया जाता तो आरोपित पकड़े जा सकते थे। पुलिस की मनमानी के चलते उनके साथ ऐसा व्यवहार हुआ है। वहीं, प्रभारी निरीक्षक रविंद्र वर्मा ने तीन युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने की पुष्टि की है। पुलिस पर लगे आरोपों को निराधार बताया। गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से आरोपितों की पहचान की जा रही है।

chat bot
आपका साथी