केंटर से भिड़ी स्कार्पियो, बाल-बाल टला हादसा

सरधना थाना क्षेत्र के चौधरी चरण सिंह कावड़ पटरी मार्ग पर शनिवार मध्यरात्रि नानू पुल चौराहे पर स्कार्पियों कार गाजियाबाद से बड़ौत जा रही केंटर गाड़ी में घुस गई। इस दौरान कार सवार बाल-बाल बचा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 09:59 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 09:59 PM (IST)
केंटर से भिड़ी स्कार्पियो, बाल-बाल टला हादसा
केंटर से भिड़ी स्कार्पियो, बाल-बाल टला हादसा

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के चौधरी चरण सिंह कावड़ पटरी मार्ग पर शनिवार मध्यरात्रि नानू पुल चौराहे पर स्कार्पियों कार गाजियाबाद से बड़ौत जा रही केंटर गाड़ी में घुस गई। इस दौरान कार सवार बाल-बाल बचा। सूचना पर पहुंची पुलिस दो वाहनों सहित चालक को थाने ले आई। दोनों वाहन मालिकों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी।

कस्बे के मोहल्ला घोसियान निवासी मीम के पुत्र ने थाने पहुंच पुलिस को बताया कि शनिवार देररात करीब एक बजे उनके पिता पिलखुवा रिश्तेदारी से स्कार्पियों से घर लौट रहे थे। इस दौरान नानू पुल चौराहे पर गाजियाबाद से बड़ौत की ओर जा रही केंटर गाड़ी अचानक उनके सामने आ गई। कार केंटर के दाई ओर एयर सिलेंडर में जा घुसी व क्षतिग्रस्त हो गई। उन्हें मामूली चोट आई है। उधर, गाजियाबाद निवासी केंटर मालिक सीताराम भारद्वाज का आरोप है कि उनका चालक गाजियाबाद से वाशिग मशीनें लादकर बड़ौत जा रहा था। इस दौरान जैसे की गाड़ी नानू पुल चौराहे पहुंची तो नानू की ओर से आ रही अनियंत्रित स्कार्पियों कार एयर सिलेंडर के पास जा घुसी, जिससे उनकी गाड़ी का एयर सिलेंडर क्षतिग्रस्त हो गया है और चालक को मामूली चोट आई है। खबर लिखे जाने तक समझौते का प्रयास जारी था।

शराब के लिए रुपये नहीं देने पर व्यक्ति पर हमला

मवाना : मोहल्ला मुन्नालाल में रविवार को शराब के लिए रुपये न देने पर दो युवकों ने व्यक्ति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया।

पीड़ित फिरोज ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह दोपहर किसी काम से बाजार जा रहा था। उसी दौरान आए मोहल्ले के दो युवकों ने उससे शराब के लिए रुपये मांगे। इन्कार करने पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। विरोध करने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक का कहना है कि तहरीर मिली है जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी