सरिया लदी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, चालक सहित छह घायल

मेरठ-करनाल हाईवे पर डाहर गांव से कुछ कदमों की दूरी पर सामने से आ रहा सरिया लदी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर हाईवे के बीच पलट गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 08:45 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 08:45 PM (IST)
सरिया लदी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, चालक सहित छह घायल
सरिया लदी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, चालक सहित छह घायल

मेरठ, जेएनएन। मेरठ-करनाल हाईवे पर डाहर गांव से कुछ कदमों की दूरी पर सामने से आ रहा सरिया लदी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर हाईवे के बीच पलट गई। ट्रैक्टर पर तीन शिक्षिकाओं समेत छह लोग सवार थे। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने दो शिक्षिकाओं की गंभीर हालत पर मेरठ रेफर कर दिया।

गांव गोटका निवासी जयशरण सोमवार दोपहर सरधना से गांव की ओर ट्रैक्टर-ट्राली में सरिया लाद कर लौट रहा था। ट्रैक्टर को अंशुल पुत्र हरिकांत चला रहा था। प्रशांत भी ट्रैक्टर पर सवार थे। इस बीच गांव गोटका निवासी निजी स्कूल की शिक्षिका सुगंध, शालू व कोमल भी भूनी चौराहे से ट्राली में सवार हो गई।

डाहर गांव के सामने चालक ने जब ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया तो सरियों ने झोल मार दिया जिससे ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई। हादसे में ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार छह लोग सड़क पर जा गिरे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां, चिकित्सकों ने दो शिक्षिकाओं की गंभीर हालत देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया। समाचार लिखे जाने कोई तहरीर नहीं दी गई है।

ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से महिला की मौत : कलंजरी-पांचली सम्पर्क मार्ग पर गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्राली को बचाने के प्रयास में बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में बाइक पर सवार एक महिला ट्राली की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। अस्पताल ले जाते समय महिला की मौत हो गई।

कलंजरी गांव निवासी शिब्बू अपनी पत्‍‌नी 32 वर्षीय कविता के साथ बाइक से मेरठ किसी काम से जा रहा था। कलंजरी-पांचली सम्पर्क मार्ग पर सामने से आयी गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्राली को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर बाइक खाई में गिर गई। शिब्बू की पत्‍‌नी कविता गन्ना लदी ट्राली की चपेट में आ गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर महिला के स्वजन मौके पर पहुंचे। अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में ही कविता की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी