सरधना थाना प्रभारी निलंबित, दौराला इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

बपारसी में चुनावी रंजिश को लेकर हुई हत्या के मामले में लापरवाही सामने आने पर एसओ पर गाज गिरी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:15 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:15 PM (IST)
सरधना थाना प्रभारी निलंबित, दौराला इंस्पेक्टर लाइन हाजिर
सरधना थाना प्रभारी निलंबित, दौराला इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

मेरठ,जेएनएन। बपारसी में चुनावी रंजिश को लेकर हुई हत्या के मामले में लापरवाही सामने आने पर एसओ सरधना समर बहादुर सिंह को एसएसपी ने निलंबित कर दिया हैं। उनके स्थान पर लालकुर्ती थाना प्रभारी ब्रिजेश कुमार को तैनात कर दिया है। मीडिया सेल के प्रभारी राकेश कुमार को लालकुर्ती का चार्ज दिया गया।

दौराला इंस्पेक्टर किरण पाल को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। उनके स्थान पर पुलिस लाइन में तैनात ब्रिजेश सिंह को दौराला का थाना प्रभारी बनाया गया है। बता दें कि चार अप्रैल को सरधना क्षेत्र के एक गाव में सामूहिक दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या के मामले में देरी से पहुंचने पर ब्रिजेश सिंह को निलंबित किया गया था। एक माह में जाच पूरी कर ब्रिजेश सिंह को बहाल करना महकमे में चर्चा का विषय बना है, जबकि ब्रिजेश के साथ सस्पेंड किए चौकी प्रभारी की अभी तक तैनाती नहीं हुई है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि सरधना थाना प्रभारी की बपारसी काड में लापरवाही सामने आई है। दौराला थाना प्रभारी की भी शिकायतें आ रही थी। ऐसे में दोनों पर कार्रवाई कर दी गई। ब्रिजेश सिंह को जाच पूरी होने के बाद ही दौराला में तैनाती दी गई है।

हादसे में भाई-बहन घायल: मवीमीरा गांव से मंगलवार को दौराला की ओर जा रही बाइक को किसी वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार भाई-बहन घायल हो गए। बता दें कि मुजफ्फरनगर निवासी इंतजार अपनी बहन नजराना के साथ मवीमीरा गांव स्थित अपनी रिश्तेदारी में आया था। मंगलवार को वापस लौटने के दौरान पीछे से आए किसी वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से भाई-बहन घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पीआरवी ने घायलों को खतौली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी है।

chat bot
आपका साथी