बिजनौर में सर्राफा कारोबारी की मौत के बाद पत्‍नी ने खाया जहर, पुलिस की जांच अभी स्‍पष्‍ट नहीं

चौक बाजार में हाल ही में मीनाक्षी ज्वैलर्स प्रतिष्ठान की शुरुआत करने वाले सुभाष नगर निवासी युवा सर्राफा कारोबारी अमित वर्मा पुत्र सुदेश वर्मा का शव 26 सितंबर की सुबह बोलेरो गाड़ी में ड्राइवर सीट पर पड़ा मिला था। पास में ही एक पिस्‍टल बरामद हुई थी।

By Prem BhattEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 03:10 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 03:10 PM (IST)
बिजनौर में सर्राफा कारोबारी की मौत के बाद पत्‍नी ने खाया जहर, पुलिस की जांच अभी स्‍पष्‍ट नहीं
सर्राफा कारोबारी की मौत के मामले में पुलिस की जांच स्‍पष्‍ट नहीं है।

बिजनौर, जेएनएन। चौक बाजार में हाल ही में मीनाक्षी ज्वैलर्स प्रतिष्ठान की शुरुआत करने वाले सुभाष नगर निवासी युवा सर्राफा कारोबारी अमित वर्मा पुत्र सुदेश वर्मा का शव 26 सितंबर की सुबह बोलेरो गाड़ी में ड्राइवर सीट पर पड़ा मिला था। पास में ही एक पिस्‍टल बरामद हुई थी। बस इसी को आधार मानकर पुलिस आत्‍महत्‍या की जांच कर रही है। हालाकि अभी तक काल डिटेल समेत कई अहम तथ्‍यों पर जांच होनी बाकी है। अमित के सीने पर बाईं ओर गोली लगी थी। अमित की पहली पत्नी की मृत्यु हो जाने पर उसकी दूसरी शादी प्रेमनगर देहरादून निवासी मीनाक्षी से हुई थी। अमित की पत्‍नी प्रेग्नेंट भी है।

शादी को भी अभी कुछ ही महीने हुए थे कि 25 सितंबर की रात अमित वर्मा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। अमित की मौत से परिवार पर गम का पहाड़ टूट पड़ा था। अमित के पिता सुदेश वर्मा दिव्यांग हैं। मां बीमार रहती है। ऐसे में अमित की मौत से परिवार सदमे में है। बुधवार सुबह परिवार में उस समय चीख-पुकार मची, जब अमित की विधवा मीनाक्षी ने घर पर ही जहर का सेवन कर लिया। मीनाक्षी को आनन-फानन में बुंदकी मार्ग पर प्राइवेट चिकित्सक के पास ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार से उसकी हालत में कुछ सुधार होने पर स्वजनों ने राहत की सांस ली।

आत्‍महत्‍या या हत्‍या जांच का रुख स्‍पष्‍ट नहीं

परिवार के लोगों का मानना है कि अमित की हत्‍या की गई है। वहीं पुलिस की जांच की बात करें तो अबतक  पुलिस ने इसे आत्‍महत्‍या ही मानकर जांच कर रही है। पुलिस कई अहम सबूतों को खंगालने में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि शव के पास पिस्‍टल मिला है। कारोबारी की काल डिटेल भी निकाली जाएगी। साथ ही पिस्‍टल पर लगे प्रिंट भी निकाले जाएगें। तभी इस मामले में जांच तय हो पाएगा कि किस दिशा में चलेगी।  

chat bot
आपका साथी