मेरठ में सर्राफ डकैती प्रकरण : एक महीने में बदमाशों के मकान में जाने का रास्ता तक नहीं ढूंढ पाई पुलिस

मेरठ पुलिस भी फिसड्डी ही साबित हो रही है। बीते 26 दिसंबर शनिवार की रात मकान की चौथी मंजिल पर बनी सीढ़ी की मोंटी तोड़कर बदमाश अंदर प्रवेश कर गए। इसके बाद सभी को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की गई। बदमाश लाखों की नगदी और सोना ले गए थे।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 09:50 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 09:50 AM (IST)
मेरठ में सर्राफ डकैती प्रकरण : एक महीने में बदमाशों के मकान में जाने का रास्ता तक नहीं ढूंढ पाई पुलिस
एक महीने होने को है और पुलिस अभी डकैती प्रकरण में खाली हाथ ही है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में पीवीएस रोड शास्त्रीनगर एल ब्लाक में विष्णु ज्वैलर्स के मालिक तेजपाल वर्मा के घर डकैती का पर्दाफाश करने में पुलिस को अभी तक\ कोई क्लू नहीं मिला है। इस वारदात को एक माह होने जा रहा है। पुलिस यह भी तय नहीं कर पाई कि बदमाश सर्राफ के मकान की छत पर कैसे पहुंचे? मकान के पीछे लगे सीसीटीवी कैमरे में रातभर बदमाशों के छत पर चढ़ने का कोई दृश्य नहीं है।

बंधन बनाकर की थी लूटपाट

मूलरूप से बुलंदशहर के उल्हेडा निवासी तेजपाल सिंह वर्मा नौचंदी थाना क्षेत्र स्थित शास्त्रीनगर एल ब्लाक मकान नंबर 11 में परिवार के साथ रहते है। मकान में ही गाउंड फ्लोर पर विष्णु ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। बीते 26 दिसंबर शनिवार की रात मकान की चौथी मंजिल पर बनी सीढ़ी की मोंटी तोड़कर बदमाश अंदर प्रवेश कर गए। करीब तीन घंटे तक बदमाशों ने तेजपाल वर्मा उनकी पत्नी शशिवर्मा और बेटे कपिल को बंधक बनाकर दस लाख की नकदी, 550 ग्राम सोने की ज्वेलरी और छह किलो चांदी लूट ले गए।

नहीं सुलझी गुत्‍थी

बदमाश घर के अंदर से सुबह साढ़े पांच बजे फरार हुए है। माना जा रहा है कि घर के बाहर से कार में सवार होकर बदमाश निकले है। उसके बाद बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया कि किस दिशा में गए है। सबसे अहम बात है कि फोरेंसिंक टीम को भी बदमाशों के मकान की छत पर जाने का कोई प्रमाण नहीं मिल रहा है। मकान के पीछे सीसीटीवी कैमरा लगा है, जिसमें रातभर मकान के आसपास कुत्ते घूमते दिखाई दिए है। सर्राफ के एक साइड में बंद पड़े मकान से ऊपर जाना संभव नहीं है। दूसरी साइड के मकान में परिवार रहता है। वहां से परिवार को दरकिनार कर बदमाश छत पर जा नहीं सकते है। ऐसे में पुलिस की शक की सुई कई लाइनों पर घूम रही है।

chat bot
आपका साथी