मुजफ्फरनगर में पलायन के मुद्दे पर हंगामा, ज्ञापन देने जा रहे सपाइयों की पुलिस से भिड़ंत

मुजफ्फरनगर के मोरना में व्यापारियों के पलायन और दवा व्यापारी की हत्या को लेकर डीएम कार्यालय ज्ञापन देने जाते समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के नेताओं को पुलिस ने महावीर चौक पर रोका तो झड़प हो गई। यहां पर हंगामा भी हुआ।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 03:06 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 03:06 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में पलायन के मुद्दे पर हंगामा, ज्ञापन देने जा रहे सपाइयों की पुलिस से भिड़ंत
मुजफ्फरनगर में डीएम कार्यालय ज्ञापन देने जाते सपा नेताओं की पुलिस से हुई झड़प।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मुजफ्फरनगर के मोरना में व्यापारियों के पलायन और दवा व्यापारी की हत्या को लेकर डीएम कार्यालय ज्ञापन देने जाते समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के नेताओं को पुलिस ने महावीर चौक पर रोका तो झड़प हो गई। इसके बाद पुलिस ने कई सपा नेताओं को गिरफ्तार किया गया।  काफी देर तक यहां पर हंगामे के हालात रहे।

प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्‍यवस्‍था

समाजवादी पार्टी कार्यालय से समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग के नेतृत्व में मोरना में हुई दवा व्यापारी की हत्या के बाद व्यापारियों का पलायन को लेकर डीएम कार्यालय जा रहे नेताओं को पुलिस ने रोक लिया। पुलिस ने महावीर चौक पर कार्यकर्ताओं को रोकने पर पुलिस की झड़प हुई। सपा व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग ने कहा कि लगातार प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। मोरना में व्यापारी की दिनदहाड़े गोली से भूनकर हत्या कर दी गई। अभी तक पुलिस हत्याकांड का राजफाश नहीं नहीं कर पाई है। 

chat bot
आपका साथी