बागपत में सपा का शिक्षक सम्‍मेलन शुरू, बोले-भाजपा सरकार में नहीं सुनी गईं समस्‍याएं

Samajwadi Party बागपत में मंगलवार को समाजवादी पार्टी का शिक्षक सम्मेलन शुरू हुआ जिसमें विधान परिषद सदस्य और सपा शिक्षक सभा के प्रदेश अध्यक्ष डाक्टर मान सिंह मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। भाजपा सरकार पर सवाल उठाए गए। बड़ी संख्‍या में कार्यकर्ता पहुंचे।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 03:43 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 03:43 PM (IST)
बागपत में सपा का शिक्षक सम्‍मेलन शुरू, बोले-भाजपा सरकार में नहीं सुनी गईं समस्‍याएं
बागपत के बड़ौत में मंगलवार को सपा का सम्‍मेलन शुरू हुआ।

बागपत, जागरण संवाददाता। Samajwadi Party बागपत जिले के बड़ौत शहर के बिजरौल रोड पर समाजवादी पार्टी का शिक्षक सम्मेलन शुरू हुआ, जिसमें विधान परिषद सदस्य व सपा शिक्षक सभा के प्रदेश अध्यक्ष डाक्टर मान सिंह मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। इससे पहले डाक्टर मान सिंह ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि भाजपा सरकार में शिक्षकों की समस्याओं को नहीं सुना गया है।

शिक्षकों ने खाई है लाठियां

चाहे पेंशन बहाली का मुद्दा हो या चिकित्सीय सुविधा का, शिक्षक परेशान रहा है और सड़कों पर धरने प्रदर्शन को मजबूर रहे शिक्षकों ने पुलिस की लाठियां खायी है। सपा ने शिक्षकों की लड़ाई लड़ी है और अब विधानसभा चुनाव में भी सपा शिक्षकों की समस्याओं को लेकर चुनाव मैदान में उतरेगी। मिशन 2022 के लिए समाजवादी पार्टी भी अपनी रणनीति बना रही है।

जनसभा को सफल बनाने के लिए गांव-गांव जनसंपर्क जारी

वहीं दूसरी ओर बागपत के बिनौली में रालोद की बड़ौत में 30 अक्टूबर को होने वाली आशीर्वाद जनसभा को सफल बनाने के लिए रालोद नेताओं का गांव-गांव जनसंपर्क का दौर जारी है। गुराना, धनौरा सिल्वर, नगर, बड़ावद, दोझा, गांवों में जनसपर्क के दौरान मीडिया प्रभारी अरुण तोमर बोबी ने कहा कि डीजल, पेट्रोल, गैस तथा खाद्य पदार्थों के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। महंगाई आमजन की कमर तोड़ रही है। खाद उर्वरक महंगे होने पर भी किसानों को फसलों का वाजिब दाम नहीं मिल रहा है। सैनिक प्रकोष्ठ प्रांतीय अध्यक्ष कर्नल ब्रह्मपाल तोमर ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के चलते बेरोजगारी बढ़ रही है। शिक्षित युवा रोजगार पाने को भटक रहे हैं। इस दौरान पूर्व युवा जिलाध्यक्ष मनोज तोमर, जिला महासचिव सतबीर राठी, दिलशाद, वीर सिंह प्रधान, जवाहरसिंह , संतराम राणा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी