चुनाव को नहीं बनने दें हिंदू-मुस्लिम, सरधना के मदरसे में बोले- सपा नेता अतुल प्रधान

सपा नेता अतुल प्रधान ने आरोप लगाया कि सरधना कस्बे में श्मशान तालाब नगर पालिका आदि की भूमि पर कब्जा हो गया है। उनकी पार्टी की सरकार बनने पर सरकारी संपतियों पर हो रहे कब्जों को मुक्त करवाया जाएगा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 07:50 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 07:50 PM (IST)
चुनाव को नहीं बनने दें हिंदू-मुस्लिम, सरधना के मदरसे में बोले- सपा नेता अतुल प्रधान
रविवार को सरधना के नवाबगढ़ी स्थित मदरसे में जलसे का आयोजन हुआ।

मेरठ, जागरण संवाददाता। सपा नेता अतुल प्रधान ने आरोप लगाया कि सरधना कस्बे में सरकारी भूमि पर कब्जे हो रहे हैं। सपा सरकार बनने पर सरकारी संपतियों पर हो रहे कब्जों को मुक्त करवाया जाएगा। कुछ लोग चुनाव को हिंदू-मुस्लिम बनाने की कोशिश कर रहे है, लेकिन सब लोग एकजुट होकर रहे। चुनाव को हिंदू-मुस्लिम नहीं बनने दें।

नवाबगढ़ी स्थित मदरसे में हुआ जलसे का आयोजन

रविवार को नवाबगढ़ी स्थित मदरसे में जलसे का आयोजन हुआ। जलसे में सपा नेता अतुल प्रधान ने बिना किसी का नाम लिए आरोप लगाया कि क्षेत्र में श्मशान, तालाब, नगर पालिका आदि की भूमि पर कब्जा हो गया है। थाना व तहसील आदि जगह पर दलाली हो रही है। ऐसे हालात में सब लोग एकजुट होकर रहें। कोशिश करें किसी भी सूरत में जो लोग चुनाव को हिंदू-मुस्लिम करवाना चाहते हैं, वह न हो। यह सब आवाम के हाथ में है। बीमारियों से कई मौत हुई हैं, लेकिन उस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। सपा नेता ने कहा कि सरकार बनने पर सरकारी संपतियों पर हो रहे कब्जों को मुक्त करवाया जाएगा। इलेक्ट्रानिक मीडिया के पास हिंदू-मुसलमान के अलावा कोई विषय नहीं है। इन पर चल रही बहस को न देखकर अन्य कामों पर ध्यान दें। जलसे में वक्‍ताओं ने युवाओं व बच्चों को सही राह पर चलने की सीख दी। कहा कि ऐसा काम नहीं करें, जिससे बड़े व बुजुर्गों को तकलीफ हो।  

chat bot
आपका साथी