सहारनपुर : बिजली बिल में संशोधन का काम प्राथमिकता पर किया जाए, प्रबंध निदेशक ने समीक्षा में दिए निर्देश

PVVNL MD प्रबन्ध निदेशक ने सहारनपुर के मुख्य अभियन्ता एवं पश्चिमांचल के समस्त 14 जनपदों के अधीक्षण अभियन्ताओं को वीडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से सम्बोधित करते हुए सभी को आवश्‍यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान ओटीएस योजना पर भी चर्चा हुई।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 12:06 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 12:06 PM (IST)
सहारनपुर : बिजली बिल में संशोधन का काम प्राथमिकता पर किया जाए, प्रबंध निदेशक ने समीक्षा में दिए निर्देश
सहारनपुर में प्रबन्ध निदेशक ने की ओटीएस योजना की समीक्षा।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अरविन्द मल्लप्पा बंगारी ने शनिवार को ओटीएस की दैनिक प्रगति पर आयोजित बैठक में एकमुश्त समाधान योजना, निजीनलकूप उपभोक्ताओं को सामान्य एवं फुल डिपोजिट योजना में सामग्री निर्गत करने सहित विभिन्न वाणिज्यिक बिन्दुओं पर चर्चा की।

यह दिए निर्देश

प्रबन्ध निदेशक ने सहारनपुर के मुख्य अभियन्ता एवं पश्चिमांचल के समस्त 14 जनपदों के अधीक्षण अभियन्ताओं को वीडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से सम्बोधित करते हुए कहा कि उपभोक्ताओं को ओटीएस योजना में सरचार्ज माफी हेतु योजना का क्रियान्वयन प्रभावी रूप से किया जाए। प्रबन्ध निदेशक ने निर्देश दिये कि कैम्पों के आयोजन की संख्या में वृद्धि हेतु कारगर कदम उठायें जाये जिससे उपभोक्ता आसानी से अपने घर-द्वार के निकट आयोजित कैम्पों में पहुँचकर विलम्बित अधिभार की छूट से लाभान्वित हो सके।

ताकि उपभोक्‍ता को परेशानी न हो

प्रबन्ध निदेशक ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि बिल संशोधन का कार्य प्राथमिकता पर किया जाये जिससे कि उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना न करना पड़े। प्रबन्ध निदेशक ने बैठक में निर्देश दिये कि एक लाख से अधिक के बकायेदार उपभोक्ताओं को शत्प्रतिशत नोटिस सर्व कराकर वसूली सुनिश्चित की जाये। बैठक में पीटीडब्ल्यू के अन्तर्गत सामान्य एंव फुल डिपोजिट योजना में निर्गत सामग्री, मीटरिंग एवं लेजराइजेशन की अद्यतन प्रगति की समीक्षा की गयी।

यह रहे मौजूद

अरविन्द मल्लप्पा बंगारी ने निर्देश दिये कि उपभोक्ताओं को जमा योजना एवं सामान्य योजना में अवशेष इन्डेन्ट के सापेक्ष शत प्रतिशत सामग्री निर्गत कर दी जाए एवं पीटीडब्ल्यू के संयोजनों पर मीटरिंग, लेजराइजेशन इत्यादि का कार्य शीघ्र पूर्ण कराया जाए। विडियो कान्फ्रेन्सिंग में आईपी सिंह निदेशक(वाणिज्य) राजीव कुमार मुख्य अभियन्ता(वाणिज्य), एके आत्रेय मुख्य अभियन्ता, समस्त क्षेत्रों के मुख्य अभियन्ता, अधीक्षण अभियन्ता उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी