सहारनपुर : शाकंभरी देवी के दर्शन के लिए Coronavirus रिपोर्ट जरूरी, प्रशासन ने जारी किए आदेश

जिला प्रशासन के निर्देश के अनुसार अब शाकंभरी देवी के दर्शन के लिए भी कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी। यह रिपोर्ट 72 घंटे पहले की होना जरूरी है। जिला प्रशासन के आदेश पर सोमवार से बेहट पुलिस ने जसमोर से श्रद्धालुओं को लौटाना शुरू कर दिया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 04:22 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 04:22 PM (IST)
सहारनपुर : शाकंभरी देवी के दर्शन के लिए Coronavirus रिपोर्ट जरूरी, प्रशासन ने जारी किए आदेश
शाकंभरी देवी के दर्शन के लिए कोरोना रिपोर्ट होना जरुरी।

सहारनपुर, जेएनएन। जिला प्रशासन के निर्देश के अनुसार, अब शाकंभरी देवी के दर्शन के लिए भी कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी। यह रिपोर्ट 72 घंटे पहले की होना जरूरी है। जिला प्रशासन के आदेश पर सोमवार से बेहट पुलिस ने जसमोर से श्रद्धालुओं को लौटाना शुरू कर दिया है। सभी से रिपोर्ट मांगी जा रही है। ऐसा कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर किया गया है। हालांकि कुछ श्रद्धालुओं ने रिपोर्ट को लेकर नाराजगी जताई है।

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए अब सहारनपुर जिला प्रशासन सख्‍त नजर आ रहा है। जिला प्रशासन ने माता शाकंभरी देवी के दर्शन के लिए कोरोना रिपोर्ट अनिवार्य कर दिया है। 72 घंटे के अंदर वाली कोरोना निगेटिव रिपोर्ट दिखाने पर ही अब दर्शन के लिए जाने दिया जाएगा। इसके अलावा मास्‍क व सैनिटाइजर भी आपके साथ होना चाहिए। सोमवार को प्रशासन ने यह आदेश जारी किया है। बता दें कि शहर में कोरोना का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। लोगों की लापरवाही के कारण कोरोना वायरस के आंकड़े अब डराने लगे है। हर दिन नए रिकार्ड के साथ जिले में कोरोना के केस सामने आ रहे हैं। जिसे देखते हुए प्रशासन ने सख्‍त फैसला लिया है।सोमवार को 263 नए पाजिटिव, 86 मरीज हुए स्वस्थ

कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले चार दिनों से 200 से अधिक केस आ रहे हैं। रविवार को आई रिपोर्ट में भी 263 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए, हालांकि 86 पाजिटिव ठीक होने के बाद अपने घर गए हैं। वहीं, रविवार को जिले में टीकाकरण अभियान नहीं चलाया गया है। सोमवार से टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी