Saharanpur Coronavirus News Update: सहारनुपर में कोरोना का कहर, IAS Officer समेत 83 नए पॉजिटिव, एक की हुई मौत

सहारनपुर में लगातार मौत और कोरोना मरीजों की संख्‍या में इजाफा होता जा रहा है। शुक्रवार को भी 83 नए केस आए और एक की जान चली गई। अब यहां पर एक्टिव केस 911 हो गए हैं।

By Prem BhattEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:55 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 11:55 PM (IST)
Saharanpur Coronavirus News Update: सहारनुपर में कोरोना का कहर, IAS Officer समेत 83 नए पॉजिटिव, एक की हुई मौत
Saharanpur Coronavirus News Update: सहारनुपर में कोरोना का कहर, IAS Officer समेत 83 नए पॉजिटिव, एक की हुई मौत

सहारपुर, जेएनएन। जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। शुक्रवार को कोरोना से 23 साल के युवक की मौत हो गई। यह चिलकाना क्षेत्र का रहने वाला था। इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 27 हो गई है। इसके अलावा शाम को कोरोना संक्रमित के 83 नए मरीज सामने आए। इसमें से एक आइएएस अधिकारी भी शामिल हैं। थोड़ी राहत यह रही कि आज 38 मरीजों की छुट्टी की गई। जनपद में संक्रमित मरीजों की संख्या 2001 हो गई है, अब एक्टिव केस 911 हो गए हैं। नए संक्रमितों का उपचार शुरू हो गया है।

जिलाधिकारी अखिलेश कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण अब बुजुर्ग ही नहीं बल्कि युवाओं को भी लील रहा है। शुक्रवार को चिलकाना के रहने वाले महज 23 साल के युवक ने भी राजकीय मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। इसके अलावा नए 83 मरीजों में जिले के सभी क्षेत्रों के रहने वाले बाशिंदे हैं।

इसमें आवास विकास, गढ़ी मलूक, नुमाइश कैंप, ओजपुरा, अहमद बाग, जेल चुंगी, सरसावा में शुगर मिल, घुन्ना, गोपाल नगर, हकीकत नगर, स्टेट बैंक कॉलोनी, लुंडा, बेरीबाग, नखासा बाजार, गुलाम ओलिया, खलासी लाइन, किला नवाब गंज तथा जाफर नवाब व देबवंद के रहने वाले लोग संक्रमित पाए गए हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि जिले में अब संक्रमितों की संख्या 2001 हो गई है जबकि 39 मरीजों की छुट्टी के बाद एक्टिव केस 911 हो गए हैं। जिले में अब तक 1063 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। कुछ मरीजों को छोड़ कर बाकि सभी को कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है।

आइएएस लव अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव

आइएएस लव अग्रवाल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है। सहारनपुर में उनके पिता केजी अग्रवाल ने इसकी पुष्टि की है। लव अग्रवाल केंद्र सरकार की तरफ से डेली कोरोना का अपडेट प्रेस के समक्ष देते हैं। सहारनपुर के मूल निवासी लव अग्रवाल के पिता ने बताया कि उनका उपचार दिल्ली में चल रहा है। 

chat bot
आपका साथी