मेरठ में चलती कार नाले में गिरी, बहने से बचे युवक; क्रेन से निकाले गए बाहर

कासमपुर नाले में बुधवार सुबह चलती कार गिर गई। कार चालक को बारिश की वजह से नाला और सड़क में भरा पानी का लेवल एक हो गया था। जिस वजह से पुल के ऊपर नाले की टूटी ग्रिल चालक को दिखाई नहीं दी और कार नाले में गिर पड़ी।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 02:46 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 02:46 PM (IST)
मेरठ में चलती कार नाले में गिरी, बहने से बचे युवक; क्रेन से निकाले गए बाहर
नाले में गिरी चलती हुई कार ।

मोदीपुरम/मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा क्षेत्र के कासमपुर नाले में बुधवार सुबह चलती कार गिर गई। कार चालक को बारिश की वजह से नाला और सड़क में भरा पानी का लेवल एक हो गया था। जिस वजह से पुल के ऊपर नाले की टूटी ग्रिल चालक को दिखाई नहीं दी और कार नाले में गिर पड़ी। दुकान और घर के बाहर खड़े लोगों ने कार को गिरता देखा तो शोर मचा दिया। भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए नाले में उतरकर कार की खिड़की खोली और उसमें सवार दोनों युवकों को सकुशल बाहर निकाला। साथ ही क्रेन को मंगा कर कार को बाहर खींच लिया गया।

कंकरखेड़ा के कासमपुर क्षेत्र में पहाडी बस्ती है। जहा नाले के पुल की ग्रिल काफी दिनों से टूटी हुई है। स्थानीय लोगों ने कई बार नगर निगम को सूचना देकर टूटी ग्रिल को सही करवाने की मांग की, मगर कुछ नहीं हुआ। वहीं बुधवार को हुई बारिश में कासमपुर नाला और सड़क में भरा पानी से एक लेबल हो गया था। इसी दौरान कार सवार दो युवक नाले से निकल रहे थे। पुल की टूटी ग्रिल को कार चालक देख नही पाया और कार नाले में जा गिरी। सूचना पर पहुंचे लोगों ने किसी तरह युवकों को निकाला और फिर कार को क्रेन से खिंचवाकर बाहर किया।

नाले के उफान से कई बस्ती में जलभराव

कासमपुर नाले के पास में पहाड़ी क्षेत्र, तेल मंडी, नंदपुरी, साधु नगर, लाला मोहम्मदपुर और अन्य बस्ती है। स्थानीय भाजपा नेता संजीव मंगवाना, सुरेश लोधी, सुशील राणा, आशीष चौहान आदि लोगों ने बताया कि जब भी बारिश के पानी से नाला उफान पर होता है, तभी इन बस्तियों में भी जलभराव होता है। पार्षद और नगर निगम के अधिकारियों से नाला सफाई और बस्तियों में टूटी नालियों की मरम्मत करवाने की मांग की मगर कुछ नहीं हुआ। 

chat bot
आपका साथी