बुलंदशहर में छात्रों के दो गुटों में चले लाठी-ड़डे व नुकीले हथियार, एक पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

बुलंदशहर के औरंगाबाद में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान नुकीले हथियार से लेकर लाठी-डंडे भी चले। एक गुट के छात्र पर तेजाब फेंका। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 06:35 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 06:35 PM (IST)
बुलंदशहर में छात्रों के दो गुटों में चले लाठी-ड़डे व नुकीले हथियार, एक पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर
बुलंदशहर में छात्रों के दो गुटो में जमकर मारपीट हुई।

बुलंदशहर, जेएनएन। औरंगाबाद क्षेत्र के लोक किसान इंटर कालेज ईलना में मामूली बात को लेकर दो गांवों के छात्र आपस मे भिड़ गए। दोनों गुटों के छात्रों के बीच जमकर लाठी-डंडे और नुकीले हथियार चले। इस दौरान एक गुट के छात्रों ने दूसरे गुट के एक छात्र के ऊपर तेजाब की बोतल फेंक दी। जिससे वह छात्र गंभीर रूप से झुलस गया। छात्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

अपने-अपने गांव से बुलाए और लड़के

औरंगाबाद-जहांगीराबाद मार्ग स्थित लोक किसान इंटर कालेज ईलना परवाना में गांव कोड़ा शमशाबाद और ईलना के छात्रों में गुरुवार शाम कालेज की छुटटी होने के बाद रास्ते में किसी बात को लेकर कहासुनी और मारपीट हो गई। दोनो गुटों के छात्रों ने अपने-अपने गांवों को फोन कर अन्य युवकों को बुला लिया। बाद में दोनों गुट आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से लाठी-डंडे और सुए चले।

छात्र पर डाला तेजाब

आरोप है कि इस दौरान कोड़ा शमशाबाद निवासी आधा दर्जन छात्र बोतल में तेजाब भरकर लाए और गांव ईलना निवासी कक्षा 10 के छात्र अंकुर पुत्र देशराज ङ्क्षसह के ऊपर फेंक दिया। तेजाब छात्र की आखों के पास आकर गिर गया। तेजाब कांड को अंजाम देने के बाद आरोपित छात्र समेत सभी युवक मौके से फरार हो गए। इस दौरान ही किसी युवक ने पुलिस को 112 नंबर पर काल कर घटना की सूचना पुलिस को दे दी।

थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित छात्र को सीएचसी लखावटी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने छात्र की गंभीर हालत देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। शुक्रवार को पीड़ित छात्र के पिता ने पांच छात्रों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। इसी मामले में इंस्पेक्टर अरुणा राय ने बताया कि उक्त मामला संज्ञान में है। पीड़ित पक्ष द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित छात्र की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद नामजद आरोपित छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी