रिपोर्ट दर्ज करने के लिए थाने पर हंगामा

दस दिवस पूर्व परतापुर में रामराज के रमन का शव मिलने के मामले को लेकर हिन्द

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:10 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:10 PM (IST)
रिपोर्ट दर्ज करने के लिए थाने पर हंगामा
रिपोर्ट दर्ज करने के लिए थाने पर हंगामा

मेरठ,जेएनएन। दस दिवस पूर्व परतापुर में रामराज के रमन का शव मिलने के मामले को लेकर हिन्दू संगठन के लोग शनिवार को बहसूमा थाने पहुंचे और किशोरी के आरोपित स्वजन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर नाराजगी जताई।

रामराज निवासी रमन प्रेम-प्रसंग के चलते दूसरे संप्रदाय की किशोरी संग फरार हो गया था। हालांकि पुलिस ने परतापुर में किराए पर रह रहते हुए किशोरी को बरामद कर लिया था लेकिन आरोपित रमन नहीं मिला था। उसके कुछ दिन बाद रमन का शव कमरे में लटका मिला था। उक्त मामले में किशोरी के स्वजन के खिलाफ हत्या की तहरीर भी दी थी लेकिन रिपोर्ट अभी तक दर्ज नहीं हुई।

शनिवार को मृतक की पत्नी राखी के साथ गोरक्षादल के जिलाध्यक्ष प्रणव कुमार अहलावत, देहात जिलाध्यक्ष नितिन बालियान समेत आदि लोग थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर रोष जताते हुए आरोपितों के खुलेआम घूमने की बात उठाई। हालांकि एसओ रामौतार ने मामला दूसरे थाना क्षेत्र का बताते हुए वहीं जाने की बात कहकर चलता कर दिया। जिससे गुस्साए लोगों ने थाना परिसर में हंगामा कर अधिकारियों से शिकायत की बात कही।

लूट का आरोपित गिरफ्तार : पुलिस ने शनिवार को सूचना पर लूट व चोरी के मामले में वांछित को मेरठ रोड स्थित सांधन रजवाहे की पुलिया से किया। तलाशी में उसके पास से लूटे गए छह हजार रुपये भी बरामद किये।

थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया कि अलीपुर मोरना निवासी अनुज से बदमाश नकदी लूट लिए गए। पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर मोबाइल चोरी व लूट के मामले के आरोपित अरविद पुत्र चंद्रभान यादव निवासी सिघावली अहीर जनपद बागपत को साधन पुलिया से गिरफ्तार किया। उसके पास से लूटे गए छह हजार रुपये भी बरामद हुए है। पूछताछ में उसने अपने साथी विकास पुत्र रामअवतार निवासी गांव धनपुरा थाना इंचौली व अज्ञात व्यक्ति नाम पता अज्ञात के साथ घटना करना स्वीकार किया। आरोपित को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी