गंगनहर में मिला सड़ा-गला शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

सरधना थाना क्षेत्र के चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर गंगनहर में सोमवार को युवक का सड़ा-गला शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

JagranMon, 18 Oct 2021 08:11 PM (IST)
गंगनहर में मिला सड़ा-गला शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर गंगनहर में सोमवार को युवक का सड़ा-गला शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। इस पर पुलिस ने शव मर्चरी भेज दिया।

वाíषक नहरबंदी के तहत रजवाहों व माइनरों की सिल्ट सफाई होनी है। इसके चलते हाल ही में हरिद्वार से गंगनहर की जलापूíत बंद कर दी गई है। अब गंगनहर में पानी का फ्लो भी कम हो रहा है। सोमवार को लोगों को गंगनहर में शव दिखाई दिया। इस पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। वहीं, सूचना पर पुलिस पहुंची और शव का शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन, सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने शव मर्चरी भेज दिया। लोगों ने बताया कि युवक की गर्दन रेतकर हत्या की गई थी और हाथ पैर भी बांध रखे थे। फिलहाल, पुलिस जांच में जुट गई है। इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि दौराला पुल के पास गंगनहर से सड़ा-गला शव मिला है। पीछे से ही आ रहा होगा। अब पानी का फ्लो काम होता जा रहा है। शव का पंचनामा भरकर मर्चरी भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

बुखार से ग्रामीण की मौत : मवाना क्षेत्र में बुखार जानलेवा साबित होने लगा है। मोहल्ला काबलीगेट निवासी विकास पुत्र कृष्णपाल चौहान को गत दिवस बुखार होने पर नगर के चिकित्सक के यहां उपचार कराया गया। हालत बिगड़ने पर स्वजन उसे मेरठ अस्पताल में ले गए। रविवार की रात उपचार के दौरान विकास की मौत हो गई। देर रात स्वजन शव मवाना ले आए व सोमवार को शव का अंतिम संस्कार कर दिया। उधर, सीएचसी प्रभारी डा. सतीश भास्कर ने बुखार से किसी मरीज की मौत से अनभिज्ञता जताई है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.