लग्जरी कार से 'रानी' के घर पहुंचे 'राकी', बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में रणवीर और आलिया के सीन हुुए शूट

बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूङ्क्षटग जारी है। सोमवार से शूटिंग रात में हो रही है। मंगलवार शाम फिल्म में राकी का किरदार निभा रहे रणवीर ङ्क्षसह व रानी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट के सीन शूट किए गए।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:14 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:54 AM (IST)
लग्जरी कार से 'रानी' के घर पहुंचे 'राकी', बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में रणवीर और आलिया के सीन हुुए शूट
बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में रणवीर, आलिया के सीन किए गए शूट

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। करण जौहर की फिल्म 'राकी और रानी की प्रेम कहानी के दृश्य मंगलवार रात फिल्माए गए। इसमें राकी के लाल रंग की लग्जरी कार से रानी के घर पहुंचने का सीन शूट किया गया। शूटिंग के दौरान फोर्ट के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे।

मल्टी स्टारर फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग सोमवार से ऊंचागांव फोर्ट में रात में हो रही है। मंगलवार शाम फिल्म में राकी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह व रानी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट के सीन शूट किए गए। फिल्म निर्माता करण जौहर शाम को ही फिल्म के सेट पर पहुंच गए थे। बताया गया कि शाम सात बजे के बाद आलिया भट्ट, रणवीर सिंह व शबाना आजमी सीन शूट किए गए। फिल्म में अभिनेता रणवीर एक लग्जरी कार से अभिनेत्री आलिया भट्ट यानी रानी के घर पहुंचने का सीन फिल्माया गया। इसके बाद आलिया भट्ट, शबाना आजमी तथा रणवीर सिंह के बीच हुए संवाद को शूट किया गया। पूरी रात इन तीनों कलाकारों के सीन शूट किए गए। फोर्ट में प्रवेश पर पूर्ण प्रतिबंध है।

महंगी गाड़ी लैंबॉर्गिनी से हुआ सीन शूट

रणवीर का एक सीन सबसे महंगी गाडिय़ों में से एक लैंबॉर्गिनी से शूट किया गया। इस कार को एक खुले कैंटर में लादकर मंगलवार की दोपहर फोर्ट लाया गया था।

धर्मेंद्र का फैन को रहा इंतजार

अभिनेता धर्मेंद्र की झलक पाने की खातिर प्रशंसकों ने दिन भर इंतजार किया, लेकिन वह पांच मिनट का एक सीन शूट कर लौट गए। इससे उनके प्रशंसक निराश हो गए। बताया जाता है कि धर्मेंद्र अब सात नवंबर के बाद शूटिंग के लिए फोर्ट में आएंगे। फिल्म में जया बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

chat bot
आपका साथी