अब दिल्ली और रूस में शूट होगी राकी और रानी की प्रेम कहानी, बुलंदशहर के फोर्ट से उखाड़ा गया सेट

करण जौहर ने फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग 18 अक्टूबर से बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में शुरू की थी। रविवार को प्रोडक्शन यूनिट से जुड़े लोग फोर्ट पहुंचे और शूटिंग के सेट उखाड़ने का काम शुरू कर दिया।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 10:38 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 10:38 PM (IST)
अब दिल्ली और रूस में शूट होगी राकी और रानी की प्रेम कहानी, बुलंदशहर के फोर्ट से उखाड़ा गया सेट
बुलंदशहर के फोर्ट से उखाड़ा गया राकी और रानी की प्रेम कहानी का सेट

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले करण जौहर की फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग अब दिल्ली और रूस में होगी। रविवार को प्रोडक्शन टीम ने फोर्ट से शूटिंग के सेट उखाडऩे शुरू कर दिए।

18 अक्टूबर से ऊंचागांव फोर्ट में शुरू हुई थी शूटिंग

करण जौहर ने अपनी आगामी फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग 18 अक्टूबर से फोर्ट में शुरू की थी। रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन व शबाना आजमी के साथ दिन-रात शूटिंग की। रविवार को प्रोडक्शन यूनिट से जुड़े लोग फोर्ट पहुंचे और शूटिंग के सेट उखाडऩे शुरू कर दिए। सूत्रों के अनुसार बताया कि फोर्ट में फिल्माए जाने वाले मुख्य सीन की शूटिंग दीपावली से पहले ही पूरी हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि धर्मेन्द्र पर फिल्माए जाने वाले सीन की अब दिल्ली और रूस में शूटिंग होगी।

जल्द शुरू हो सकती है दूसरी फिल्म की शूटिंग

फोर्ट में राकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। अब जल्द ही फोर्ट में बड़े पर्दे की किसी फिल्म की शूटिंग की चर्चा चल रही है। जिससे स्थानीय लोगों को रोजगार मिलने की आस जगी है।

वैनिटी वैन बनी स्थानीय लोगों के आकर्षण का केंद्र

शूटिंग के लिए आई वैनिटी वैन स्थानीय लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बनी रही। लोग भले ही फिल्मी सितारों की झलक नहीं देख पाएं हो, लेकिन रणवीर सिंह व आलिया भट्ट की वैनिटी वैन व रसोई का नजारा जरूर देखा।

chat bot
आपका साथी