मेरठ के फलावदा में दो घरों में लाखों की डकैती

फलावदा की नई बस्ती में सोमवार मध्यरात सशस्त्र खाकी कपड़े पहने बदमाश दो घरों मे

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 09:30 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 09:30 PM (IST)
मेरठ के फलावदा में दो घरों में लाखों की डकैती
मेरठ के फलावदा में दो घरों में लाखों की डकैती

मेरठ, जेएनएन। फलावदा की नई बस्ती में सोमवार मध्यरात सशस्त्र खाकी कपड़े पहने बदमाश दो घरों में डकैती डालकर 50 हजार रुपये की नकदी समेत लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवरात ले गए। उधर, लोगों के जागने पर तीसरा घर लुटने से बच गया। वहीं, पुलिस लुटेरों की धरपकड़ की बजाए घंटों वारदात को दबाए रही।

नई बस्ती निवासी नाजिम ने बताया कि वह सोमवार रात घर के बाहर बरामदे में सो रहा था। मध्यरात करीब 12 बजे खाकी वर्दी पहने सात-आठ बदमाश वहां पहुंचे और खुद को पुलिस बताकर पड़ोसी एहसान के घर ले गए। वहां पुलिस की आवाज लगवाकर दरवाजा खुलवा दिया। अंदर घुसते ही एहसान व उसके स्वजन को बंदूक व तमंचे से कवर कर लिया। सेफ में रखी 30 हजार रुपये की नकदी व करीब साढ़े चार तौले सोने के जेवरात और चांदी के जेवरात लूट लिए। महिलाओं ने विरोध किया लेकिन बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देकर चुप कर दिया। उसके बाद पड़ोसी नईम के घर में घुस गए और आतंकित कर 20 हजार रुपये व लगभग डेढ़ लाख रुपये की कीमत के सोने-चांदी के जेवरात लूट लिया।

उसके बाद बदमाश वापस नाजिम के मकान पर पहुंचे और उसके स्वजन से दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने नहीं खोला। करीब डेढ़ घंटे बाद बदमाश चले गए।

सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच की। सुबह तक घंटों वारदात को छिपाए रही लेकिन कस्बे में बात फैलने लगी तो पीड़ितों से तहरीर ली गई। एसओ शिववीर भदौरिया ने बताया कि सूचना देरी से मिली तब पुलिस हरकत में आई। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर संदिग्धों को चिन्हित किया जा रहा है। तहरीर मिलने पर उक्त मामले में रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी