मुजफ्फरनगर में गुड़ कारोबारी के घर लाखों का डाका, नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

मुजफ्फरनगर की पाश कालोनी गऊशाला रोड पर घर में घुसते ही बदमाशों ने व्‍यापारी को स्‍वजन सहित हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। जेवर और कैश समेटने के बाद मकान के निचले हिस्से में बने आफिस की चाबी मांगी। वहां रखा लाखों का कैश अपने कब्जे में ले लिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:07 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:07 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में गुड़ कारोबारी के घर लाखों का डाका, नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
मुजफ्फरनगर में डकैती के बाद राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे। ,

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की पाश कालोनी गऊशाला रोड पर सरेशाम पांच नकाबपोश बदमाशों ने लाखों की डकैती को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। वारदात के बाद बदमाश गुड कारोबारी को बंधक बनाकर भाग गए। जानकारी मिलने राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल समेत व्यापारी मौके पर पहुंचे। ,

यह है मामला

गऊशाला रोड निवासी नंदकिशोर गोयल गुड व्यापारी हैं। नवीन मंडी में उनकी फर्म है। रविवार शाम साढ़े पांच बजे वह बेटे रजनीश और राहुल के साथ घर पर थे, तभी सेंट्रो कार सवार पांच नकाबपोश बदमाश वहां पहुंचे। घर में घुसते ही बदमाशों ने नंदकिशोर, रजनीश, राहुल और उनकी पुत्रवधू रिचा व पायल को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। अलमारी से जेवर और कैश समेटने के बाद बदमाशों ने मकान के निचले हिस्से में बने आफिस की चाबी मांगी। आफिस में रखा लाखों का कैश अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद सभी को एक कमरे में बंधक बनाकर भाग गए। किसी तरह बंधनमुक्त हुए नंदकिशोर गोयल ने सभी को मुक्त कराया और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, नहीं मिली सफलता

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय, नई मंडी कोतवाल अनिल कपरवान मौके पर पहुंचे और बदमाशों के बारे में पूछताछ की। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में चेकिंग अभियान भी चलाया, लेकिन सफलता नहीं मिली। उधर, राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल समेत अन्य व्यापारी मौके पर पहुंचे। पीडि़त से बातचीत करने के बाद राज्यमंत्री ने एसएसपी अभिषेक यादव और एडीजी मेरठ राजीव सभरवाल से वारदात के शीघ्र राजफाश करने के लिए कहा। हालांकि देर रात यह जानकारी नहीं हो सकी कि कितना कैश और कितना जेवर लूटा गया है। पीडि़त परिवार सदमे में है।

खेलने के लिए बच्चे निकले थे बाहर

बदमाशों के आने से पहले रजनीश और राहुल के बच्चे साइकिल लेकर घर से बाहर गए थे। उस समय दरवाजा खुला हुआ था। दरवाजा खुला देख बदमाश अंदर घुस गए। बदमाशों ने चेहरे पर मास्क और नकाब लगा रखा था। सभी नई उम्र के थे और हाथों में पिस्टल थी। माना जा रहा है कि बदमाशों ने रेकी के बाद वारदात को अंजाम दिया है। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि कई टीम लगाई गई हैं। शीघ्र ही वारदात का राजफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी