लाकडाउन में गढ़ रोड पर महिला तीमारदार से दिनदहाड़े लूट

लाकडाउन में जगह-जगह पुलिस तैनात होने के बाद भी बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:12 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:12 PM (IST)
लाकडाउन में गढ़ रोड पर महिला तीमारदार से दिनदहाड़े लूट
लाकडाउन में गढ़ रोड पर महिला तीमारदार से दिनदहाड़े लूट

मेरठ,जेएनएन। लाकडाउन में जगह-जगह पुलिस तैनात होने के बाद भी बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे हैं। मंगलवार दोपहर दो बजे बाइक सवार बदमाशों ने महिला तीमारदार को धक्का दे दिया। उसके बाद मोबाइल और पर्स लूट कर फरार हो गए। युवती अस्पताल से अपने भाई को देखकर घर लौट रही थी। युवती का कोरोना पाजिटिव भाई मेडिकल कालेज में भर्ती है।

दिल्ली के रहने वाले रोहिताश सिंह का बेटा कोरोना पाजिटिव है। रोहिताश ने बेटे को गढ़ रोड स्थित आनंद अस्पताल में भर्ती कराया है। बेटे की देखभाल के लिए अस्पताल के पास अजंता कालोनी में कुछ दिन के लिए मकान किराए पर लिया है, जहा पर उनकी बेटी राखी रहती है। मंगलवार को भी राखी भाई को देखने पैदल आनंद अस्पताल गई थी। दोपहर दो बजे अस्पताल से अजंता कालोनी लौट रही थी। तभी गढ़ रोड पर पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने राखी को पीछे से धक्का दे दिया। इससे राखी को हाथ और पैर में चोट आई हैं। बाइक से उतरे बदमाश राखी का पर्स और मोबाइल लूट कर ले गए। राखी के शोर मचाने पर आसपास की भीड़ आई। तत्काल ही कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। पीआरवी ने मौके पर पहुंचकर मेडिकल थाना पुलिस को लूट के बारे में बताया। पुलिस के मौके पर पहुंचने तक बदमाश काफी दूर जा चुके थे। उसके बाद पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे देखकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। साथ ही काबिंग कर बदमाशों की धरपकड़ की जा रही है। इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों के फोटो मिल गए है। उनकी पहचान की जा रही है। इन्होंने कहा-

महिला तीमारदार से गढ़ रोड पर हुई लूट के बाद पुलिस की टीम बदमाशों की धरपकड़ में लगी है। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों के फोटो मिल गए है। उनकी पहचान कर जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। लाकडाउन में ड्यूटी कर रहे पुलिसकíमयों को भी सख्ती करने के आदेश दिए गए है। ताकि बदमाश सड़क पर नहीं निकल पाएं।

विनित भटनागर, एसपी सिटी

chat bot
आपका साथी