सहारनपुर में परिवार को गन प्‍वाइंट पर लेकर लाखों रुपये की डकैती, पुलिस जांच में जुटी

सहारनपुर में बदमाश बेखौफ हो रहे हैं। बेहट में थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव जाटोंवाला में एक दर्जन से अधिक संख्या में नकाबपोश बदमाशों ने एक घर में डाका डाल कर लाखों रुपये के जेवर और नकदी लूट लिए। घटना के बाद से परिवार दहशत में है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 12:30 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 12:30 PM (IST)
सहारनपुर में परिवार को गन प्‍वाइंट पर लेकर लाखों रुपये की डकैती, पुलिस जांच में जुटी
सहारनपुर में दर्जनभर बदमाशों ने लाखों की डकैती को अंजाम दिया।

सहारनपुर, जेएनएन। सहारनपुर के बेहट में थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव जाटोंवाला में एक दर्जन से अधिक संख्या में नकाबपोश बदमाशों ने एक घर में डाका डाल कर लाखों रुपये के जेवर और नकदी लूट लिए। घटना के बाद से परिवार दहशत में है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। क्षेत्र में वारदातों के बाद हड़कंप के हालात हैं।

परिवार को लिया गन प्‍वाइंट पर

गांव में राम कुमार गुप्ता का घर है। इस घर में किराएदार दिलदार का परिवार भी रहता है। रात करीब 1:00 बजे बदमाश दीवार फांद कर घर में घुसे और दिलदार के परिवार को गन प्‍वाइंट पर ले लिया। इस बीच इस परिवार के बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी जाग गए। पड़ोसी शिवानी पुत्री सेवाराम ने इस बीच मोबाइल पर आसपास सूचना भी दे दी। तब तक बदमाश अंदर घुसे और मकान मालिक राम कुमार गुप्ता सहित उनके परिवार के सभी सदस्यों को गन प्‍वाइंट पर लेकर घर को खंगालना शुरू कर दिया। तब तक बाहर भी शोर मच गया। जिसके चलते बदमाश घर में से करीब 10 लाख रुपए कीमत का 20 तोला से अधिक सोना व 75000 नकद लेकर फरार हो गए। किसी ग्रामीण द्वारा 112 को फोन पर सूचना दी गई तो पुलिस भी पहुंची। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

chat bot
आपका साथी