सीओ आफिस के पास दिनदहाड़े दो घरों में डाका

मेरठ : बुधवार को दिनदहाड़े मोहनपुरी के विकास विहार में रिटायर्ड जूनियर इंजीनियर और डीएम कार्यालय के इंग्लिश ऑफिस में कार्यरत लिपिक के घर सात-आठ सशस्त्र बदमाशों ने डाका डाला। करीब 25 से 30 लाख रुपये की कीमत की ज्वैलरी व अन्य सामान लूट लिया। हैरत की बात यह है कि वारदात स्थल से सीओ सिविल लाइन का दफ्तर चंद कदमों की दूरी पर है। पुलिस ने डकैती में मुकदमा दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

सिविल लाइन थानाक्षेत्र की मोहनपुरी के विकास विहार में सिंचाई विभाग से रिटायर्ड जूनियर इंजीनियर श्रीप्रकाश गोयल का मकान है। उनके बेटे अनुज की साईपुरम में गत्ते की फैक्ट्री है। इस मकान में डीएम कार्यालय के इंग्लिश ऑफिस में कार्यरत बाबू राकेश गुप्ता व मंदिर के पुजारी पवन शर्मा का परिवार भी रहता है। बुधवार को जूनियर इंजीनियर का बेटा अनुज अपने आफिस गया था। उनके बच्चे अस्मित व अमीशा स्कूल गए थे। वहीं राकेश गुप्ता भी अपने आफिस में थे। करीब साढ़े 11 बजे बदमाश श्रीप्रकाश गोयल के मकान में घुस गए। कुछ बदमाश राकेश गुप्ता के मकान में और कुछ श्रीप्रकाश गोयल के घर ऊपरी मंजिल में घुस गए। इस दौरान राकेश गुप्ता की पत्‍‌नी सुमन बाथरूम में नहा रही थी। बदमाशों ने बाथरूम की बाहर से कुंडी लगाकर 25 से 30 हजार की नकदी और चार लाख की ज्वैलरी लूट ली। उधर, श्रीप्रकाश गोयल, उनकी पत्‍‌नी बीना, पुत्रवधू मिलन को पिस्टल के बल पर लेकर सेफ की चाबी ले ली। यहां से लगभग चार लाख कैश और ज्वैलरी लूट ली। पूर्व जूनियर इंजीनियर का लगभग 15 से 20 लाख के बीच का सामान लूटा गया है। श्रीप्रकाश गोयल के परिवार को एक कमरे में बंद करके बदमाश फरार हो गए। एसएसपी अखिलेश कुमार, एसपी सिटी रणविजय सिंह मौके पर पहुंचे और जांच की। डॉग स्क्वायड, एफएसएल टीम की मदद ली गई। सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। एक कैमरे में बदमाश एक बाइक व लाल रंग की बलेनो कार में भागते हुए दिख रहे हैं।

नहीं उठा 100 नंबर, सीओ आफिस को दी सूचना

बदमाशों ने पुजारी पवन शर्मा के घर में कोई नुकसान नहीं किया। वारदात के वक्त पवन शर्मा का बेटा आकाश घर में था। उसने राकेश गुप्ता व श्रीप्रकाश गोयल के परिवार को बंधनमुक्त कराया। 100 नंबर नहीं उठने पर दौड़कर उसने सीओ के आफिस में सूचना दी। इनका कहना--

मोहनपुरी के विकास विहार में घटना हुई है। बदमाशों को ट्रेस किया जा रहा है। जल्द ही राजफाश किया जाएगा। कुछ अहम सुराग मिले हैं।

-रणविजय सिंह, एसपी सिटी

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.