मेरठ में हथियारों के बल पर स्वजन को बंधक बनाकर दो घरों में डाका, पुलिस की यह लापरवाही आई सामने

मेरठ के ज्ञानपुर गांव में फजर पुत्र गुलजार सपरिवार रहते हैं। करीब दो सौ मीटर दूर गुलजार पुत्र तसलीम रहते हैं। मंगलवार देर रात फजर पत्नी और बच्चों के साथ सो रहे थे। किसी ने उनके दरवाजे पर दस्तक की। उन्होंने गेट खोला तो बदमाशों ने पिस्टल तान दी।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:00 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:00 PM (IST)
मेरठ में हथियारों के बल पर स्वजन को बंधक बनाकर दो घरों में डाका, पुलिस की यह लापरवाही आई सामने
मेरठ में हथियारों के बल पर स्वजन को बंधक बनाकर दो घरों में डाका

मेरठ, जागरण संवाददाता। बदमाशों ने भावनपुर क्षेत्र में डकैती की वारदात को अंजाम दिया। दो घरों पर धावा बोलते हुए स्वजन को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। लाखों रुपये के जेवर और नकदी लूटकर फरार हो गए। विरोध करने पर पिटाई भी की। आरोप है कि लापरवाही दिखाते हुए सूचना के दो घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

गेट खोलते ही बदमाशों ने तान दी पिस्टल 

भावनपुर थाना क्षेत्र के ज्ञानपुर गांव में फजर पुत्र गुलजार पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं। करीब दो सौ मीटर दूर गुलजार पुत्र तसलीम रहते हैं। मंगलवार देर रात फजर पुत्र गुलजार पत्नी और बच्चों के साथ सो रहे थे। तभी किसी ने उनके दरवाजे पर दस्तक की। जैसे ही उन्होंने गेट खोला तो बदमाशों ने पिस्टल तान दी। छह बदमाश उनको अंदर ले गए। पत्नी और बच्चों को भी बंधक बना लिया। कमरों को खंगालते हुए नकदी और जेवर लूट लिए। इसके बाद गुलजार की पत्नी के जेवर भी उतरवा लिए। बदमाशों ने वारदात के दौरान मोबाइल भी कब्जे में ले लिए थे। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। 

हाथ-पैर बांधे, गोली मारने की धमकी 

गांव निवासी गुलजार पुत्र तसलीम ने बताया कि रात में छह-सात बदमाश घर में कूद गए और पत्नी और बच्चों को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। इसके बाद उनके हाथ-पैर बांध दिए। शोर मचाने पर गोल मारने की धमकी दी। इसके बाद कमरों को खंगालना शुरू कर दिया। बदमाश करीब तीन लाख रुपये के जेवर और नकदी लूटकर फरार हो गए। उनके जाने के बाद स्वजन ने शोर मचा दिया, जिस पर आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। फोरेंसिक की टीम भी पहुंच गई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

chat bot
आपका साथी