Robbery In Baghpat: बागपत में परिवार को बंधक बनाकर सेना के हवलदार के घर में लाखों का डाका

Robbery In Baghpat बागपत में सेना के हवलदार कृष्णपाल के मकान में छह बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया। बदमाश 47 हजार रुपये की नगदी समेत करीब चार लाख रुपये के आभूषण लूट ले गए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:45 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:45 AM (IST)
Robbery In Baghpat: बागपत में परिवार को बंधक बनाकर सेना के हवलदार के घर में लाखों का डाका
छह बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम, पुलिस बता रही चोरी।

बागपत, जागरण संवाददाता। Robbery In Baghpat बागपत में अपराधियों का दुस्‍साहस बढ़ता ही जा रहा है। यहां ग्राम कमाला में सेना के हवलदार कृष्णपाल के मकान में छह बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया। बदमाश 47 हजार रुपये की नगदी समेत करीब चार लाख रुपये के आभूषण लूटकर ले गए। वहीं पुलिस घटना को डकैती के बजाए चोरी की बता रही है।

रात में घुसे बदमाश

पीड़ित अजयपाल ने बताया कि वह रोडवेज बस के परिचालक है। उनके भाई कृष्णपाल सेना में हवलदार के पद पर आसाम में तैनात है। प्रतिदिन की तरह बुधवार रात मकान के एक कमरे में वह उनकी पत्नी बबीता व तीन बेटे तथा दूसरे कमरे में भाई कृष्णपाल की पत्नी ललिता व दो बच्चे सोए हुए थे। रात करीब दो बजे सशस्त्र नकाबपोश छह बदमाश मकान में घुस आए।

पुलिस करेगी कार्रवाई

बदमाशों ने उनको बंधक बनाकर 47 हजार रुपये नगद, छह तोले सोने व 26 तोले चांदी के आभूषण व तीन मोबाइल लूटे। जाते समय बदमाश लूटे गए मोबाइलों को मकान के गेट के पास ही रखकर गए। बाद में शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्र हुए। वहीं सिंघावली थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने मौके पर पहुंचकर जांच की। उनका कहना है कि घटना चोरी की है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित परिवार से परिचित है बदमाश

पीड़ित अजयपाल ने बताया कि एक बदमाश ने भाई की पत्नी ललिता के बारे में कहा कि यह तो फौजी की पत्नी है, वहीं बच्चे कहां पर पढ़ते हैं, इस बारे में भी बदमाशों ने जिक्र किया। इससे स्पष्ट है कि बदमाशों को उनके परिवार के बारे में पूरी जानकारी है। बदमाशों ने धमकी दी कि पुलिस से शिकायत की तो अंजाम बुरा होगा।

मंदिर डकैती का भी नहीं हुआ राजफाश

इसी गांव के जंगल में स्थित मंदिर में बदमाशों ने दो माह पूर्व महंत को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस अभी तक केस का राजफाश नहीं कर पाई है।

chat bot
आपका साथी