किसी से लिफ्ट लेने से पहले पढ़ ले यह पूरी खबर... नहीं तो लुट जाएंगे जनाब!

उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में एक ऐसा गैंग सक्रिय है जो लोगों को लिफ्ट देने के बहाने उनको पूरी तरह से लूट लेता है। यहां अबतक तीन वारदात हो चुकी है और किसी भी वारदात में पुलिस कुछ भी नहीं कर पाई है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:20 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:20 AM (IST)
किसी से लिफ्ट लेने से पहले पढ़ ले यह पूरी खबर... नहीं तो लुट जाएंगे जनाब!
मेरठ में लिफ्ट देने के बहाने लूट की वारदात।

मेरठ, जेएनएन। किसी से लिफ्ट लेना आज के समय में कामन हो गया है। लेकिन लोग लिफ्ट लेने और देने के चक्‍कर में सतर्क होना भूल जाते हैं। इसी के कारण कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं। जिनपर पछताने के सिवाय और कोई चारा ही नहीं बचता। दरअसल, मेरठ में लिफ्ट देने के बहाने लूट की वारदात को अंजाम देने वाला बाइकर्स गैंग सक्रिय है। चार दिन में तीन वारदात हो चुकी हैं। शनिवार देर रात मुजफ्फरनगर जा रहे युवक को भी बदमाशों ने लिफ्ट दी और सुनसान जगह ले जाकर तमंचे के बल पर लूट लिया। हैरानी की बात है कि तीनों ही मामलों में पुलिस अब तक खाली हाथ है।

मुजफ्फरनगर निवासी इमरान गुरुग्राम में नौकरी करता है। शनिवार शाम वह घर के लिए चला था। भैंसाली डिपो के पास पहुंचकर वह बस का इंतजार करने लगा। तभी एक पैदल युवक उसके पास आया और मुजफ्फरनगर जाने के बारे में बातचीत की। कुछ देर बाद एक बाइक सवार युवक आया और इमरान से मुजफ्फरनगर जाने का रास्ता पूछा। पहले वाले युवक ने उससे लिफ्ट मांगी, जिस पर बाइक सवार ने हां कर दी। इसके बाद दोनों युवकों ने इमरान से भी साथ चलने के लिए कहा। रात में बस नहीं मिलने के चलते वह उनके साथ बैठ गया। कुछ दूर चलने के बाद दोनों बदमाशों ने बाइक रोक ली और लूटपाट करने लगे। इमरान ने विरोध किया तो एक बदमाश ने तमंचा निकाल लिया। इसके बाद बदमाश उसका बैग और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। उसने किसी तरह स्वजन को जानकारी दी। सदर निवासी रिश्तेदार पहुंचे और उसे घर ले आए। रविवार सुबह वह थाने में तहरीर देने पहुंचा। थाना प्रभारी दिनेश सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे।

पुलिस के हाथ खाली : इससे पहले गुरुवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने नंगलामल गांव निवासी छात्र निशांत को बातों में फंसाकर लिफ्ट दी थी। भाग्यश्री अस्पताल के पास लूट की वारदात को अंजाम दिया। शनिवार को बदमाशों ने जेलचुंगी निवासी बीटेक के छात्र को हापुड़ अड्डे पर लिफ्ट दी थी। बदमाश उसे नंदन सिनेमा के पास गली में ले गए और वारदात को अंजाम दिया। दोनों ही लूट में पुलिस के हाथ खाली हैं। 

chat bot
आपका साथी