मेरठ में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने इलेक्ट्रोनिक्स शोरूम पर बोला धावा

अंकित दीक्षित का मेरठ के दिल्ली रोड पर श्रीराम इलेक्ट्रोनिक्स शोरूम है। शोरूम के ऊपर आवास बना हुआ है। शाम के चार बजे शोरूम पर अंकित दीक्षित और दो बच्चे लक्की तथा मोहन मौजूद थे। तभी बाइक पर सवार होकर दो बदमाशाेें ने शोरूम पर धावा बोल दिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:05 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:05 PM (IST)
मेरठ में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने इलेक्ट्रोनिक्स शोरूम पर बोला धावा
मेरठ में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने इलेक्ट्रोनिक्स शोरूम पर बोला धावा

मेरठ, जागरण संवाददाता। पुलिस की कार्यप्रणाली के चलते बदमाशों में कानून का खौफ पूरी तरह से खत्म हो गया है। बुधवार को दिनदहाड़े दिल्ली रोड पर रिठानी पीर के सामने बाइक सवार बदमाशों ने श्रीराम इलेक्ट्रोनिक्स शोरूम पर धावा बोल दिया। व्यापारी की कनपटी पर पिस्टल लगाकर लूटपाट शुरू कर दी। दुकान में बैठे दो बच्चों के शोर मचाने पर बदमाश नकदी लूटने में असफल हो गए। व्यापारी के गले में पड़ी चेन लूटकर बदमाश फरार हो गए। लूटपाट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

यह है मामला

रिठानी के रहने वाले अंकित दीक्षित का दिल्ली रोड पर श्रीराम इलेक्ट्रोनिक्स शोरूम है। शोरूम के ऊपर पर आवास बना हुआ है। शाम के चार बजे शोरूम पर अंकित दीक्षित और दो बच्चे लक्की तथा मोहन मौजूद थे। तभी बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए। एक ने हेलमेट लगा रखा था। दूसरे ने चादर से मुंह को कवर किया हुआ था। बदमाशों ने दुकान से कुछ दूरी पर बाइक खड़ी कर दी। उसके बाद दुकान में घुसते ही व्यापारी अंकित की कनपटी पर पिस्टल लगाकर जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच दोनों बच्चे बदमाशों के डर से काउंटर के नीचे घुस गए। पिस्टल देखकर दोनों बच्चों की चींखे निकल गई। उसके बाद बदमाश दुकान के अंदर नकदी छोड़कर भाग गए। जाते जाते बदमाशों ने व्यापारी के गले में पड़ी सोने की चेन तोड़ ली। उसके बाद व्यापारी को जाते जाते जान से मारने की धमकी देकर चले गए। बदमाशों के चले जाने के बाद आसपास के दुकानदारों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। तत्काल ही मामले की जानकारी परतापुर पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकानदार से पूछताछ की। उसके बाद दुकान के सीसीटीवी कैमरा देखा गया। बदमाशों ने पहले व्यापारी के मुंह पर पिस्टल लगाकर जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद कनपटी पर पिस्टल लगाया। बच्चों की चींख निकलने के बाद बदमाश खुद को घिरा समझने लगे। दरअसल, उस समय आसपास की दुकानों और सड़क पर भी भीड़ जमा थी। 

chat bot
आपका साथी