मां के निधन पर गांव गया था परिवार, चोरों ने खंगाला डेयरी संचालक का मकान Meerut News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले जिले में आला अधिकारियों के सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद करने के दावे को बदमाशों ने चुनौती दे डाली। मां के निधन पर अपने मूल निवास गए डेयरी संचालक के बंद मकान को निशाना बनाकर बदमाशों ने लाखों का माल चोरी कर लिया।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 01:36 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 01:36 PM (IST)
मां के निधन पर गांव गया था परिवार, चोरों ने खंगाला डेयरी संचालक का मकान Meerut News
परिवार गांव गया था और बदमाशों ने घर से लाखों की चोरी कर ली।

मेरठ, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले जिले में आला अधिकारियों के सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद करने के दावे को बदमाशों ने चुनौती दे डाली। मां के निधन पर अपने मूल निवास गए डेयरी संचालक के बंद मकान को निशाना बनाकर बदमाशों ने लाखों का माल चोरी कर लिया। बदमाशों ने मवाना रोड हाइवे स्थित शिवलोक कालोनी में वारदात को अंजाम दिया है।

इंचौली थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्तला गांव के मूल निवासी पूर्व प्रधान गजेंद्र सिंह के भाई सुंदर सिंह नागर गंगानगर थाना क्षेत्र की मवाना रोड स्थित शिवलोक कालोनी में सपरिवार रहते हैं। गंगानगर डी-ब्लाक में उनकी प्रिंस डेयरी के नाम से प्रतिष्ठान है। सुंदर सिंह नागर ने बताया कि शनिवार को उनकी माता संतोष देवी का निधन हो गया था। जिसके चलते वह पत्नी व बच्चों के साथ घर पर ताला लगाकर गांव चले गए। रविवार तड़के उन्हें पड़ोसियों ने मकान के मेन गेट का ताला टूटे होने की सूचना दी। आनन-फानन में सुंदर सिंह शिवलोक कालोनी पहुंचे। घर में दोनों कमरों व उनके अंदर अलमारियों के ताले तोड़कर सभी सामान अस्त-व्यस्त था।

सोने-चांदी के जेवर से लेकर एलइडी लैपटाप सब साफ

सुंदर सिंह नागर ने पुलिस को बताया कि घर से 1.38 लाख की नकदी, सोने के कुंडल, गले की कंठी, चार अंगूठी, चेन, झुमकी, तीन जोड़ी पायजेब, इन्वर्टर, बैटरी, एलइडी व लैपटाप आदि समेत लाखों का सामान चोरी कर लिया गया है। पीड़ित डेयरी संचालक ने थाने पहुंचकर तहरीर दी है।  

chat bot
आपका साथी