मेरठ : सुहागरात में पति को दूध पिलाकर प्रेमी संग फरार हुई लूटेरी दुल्‍हन, लाखों की नकदी व जेवरात लूटकर उड़ाए होश

मेरठ में एक बाद फिर लूटेरी दुल्‍हन का मामला सामने आया है। सुहागरात में पति को दुध में नींद की गोलियां मिलाकर दुल्‍हन लाखों की नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गई और किसी को कानों-कान खबर तक नहीं हुई। लुटेरी दुल्‍हन अपने प्रेमी संग फरार हुई।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 12:14 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 12:14 PM (IST)
मेरठ : सुहागरात में पति को दूध पिलाकर प्रेमी संग फरार हुई लूटेरी दुल्‍हन, लाखों की नकदी व जेवरात लूटकर उड़ाए होश
लूटेरी दुल्‍हन अपने प्रेमी के साथ नकदी और जेवर लेकर फरार।

मेरठ, जेएनएन। जनपद में एक बाद फिर लूटेरी दुल्‍हन का मामला सामने आया है। सुहागरात में पति को दुध में नींद की गोलियां मिलाकर दुल्‍हन लाखों की नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गई और किसी को कानों-कान खबर तक नहीं हुई। बताया जा रहा है कि लुटेरी दुल्‍हन अपने प्रेमी संग फरार हो गई। ससुराल वालों ने पहले तो उसकी आसपास में तलाश की, लेकिन जब लूट की आशंका हुई तो मुकदमा दर्ज कराया है।

जागरण संवादाता ने बताया कि ब्रह्मपुरी की युवती की शादी 25 अप्रैल को गाजियाबाद के लोनी में हुई थी। बताया जाता है कि सुहागरात में युवती ने पति के दूध में नींद की गोलियां डाल दीं। पति के बेहोश होने के बाद रात में ही प्रेमी के संग फरार हो गई। ससुराल वालों के मुताबिक, दुल्हन करीब ढाई लाख नकदी और ढाई लाख कीमत की ज्वेलरी भी अपने साथ ले गई है। लोनी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इधर, युवती के मायके वालों ने भी ससुरालियों को सहयोग का आश्वासन दिया है। मायका पक्ष का कहना है कि मेरठ कालेज में पढ़ाई के दौरान युवती की दोस्ती किठौर के महलका निवासी युवक से हो गई थी। युवक शादीशुदा है, इसलिए परिवार वालों ने उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया था। बताया जाता है कि उक्त युवक के साथ ही युवती ससुराल से चली गई है। दोनों का मोबाइल भी बंद है। लोनी पुलिस पूछताछ के लिए युवती और युवक के घर आई थी। अभी तक दोनों का कोई पता नहीं चला है। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि मामला गाजियाबाद का है। वहां की पुलिस की मदद की जा रही है। युवक और युवती अपने घर पर नहीं हैं। 

chat bot
आपका साथी