डकैती डाली और कब्रस्तिान में छिपा दिया माल

फाइनेंस कंपनी में डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से नकदी मोबाइल तमंचे और बाइक भी बरामद की गई है। रेकी करने वाला बदमाश अभी पुलिस पकड़ से दूर है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:42 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:42 AM (IST)
डकैती डाली और कब्रस्तिान में छिपा दिया माल
डकैती डाली और कब्रस्तिान में छिपा दिया माल

मेरठ, जेएनएन। फाइनेंस कंपनी में डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से नकदी, मोबाइल, तमंचे और बाइक भी बरामद की गई है। रेकी करने वाला बदमाश अभी पुलिस पकड़ से दूर है। पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने लूटे गए माल को नरहेड़ा के कब्रिस्तान में छिपा दिया था।

मेडिकल थाना क्षेत्र के एल-ब्लाक निवासी संजीव गोयल का घर में ही गर्वित फाइनेंस के नाम से आफिस है। 12 अक्टूबर को बदमाशों ने डकैती डाली थी। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता कर बताया कि आरोपित विकास और प्रदीप निवासी गांव नरहेड़ा थाना खरखौदा व मनीष निवासी गांव हाजीपुर थाना लोनी, गुलफाम निवासी अशोक विहार थाना लोनी को पकड़ा है। सीसीटीवी की मदद से ही आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़े। मनीष लूट के मामले में जेल जा चुका है, जबकि गुलफाम पर भी कई मुकदमे दर्ज हैं। बदमाशों की निशानदेही पर दो तमंचे, चार कारतूस, दो बाइक, एक अंगूठी, साढ़े 17 हजार रुपये, मोबाइल आदि बरामद किया। डकैती के बाद बदमाशों ने 52 हजार रुपयों को आपस में बांट लिया था। जबकि बाकी माल नरहेड़ा के कब्रिस्तान में छिपा दिया था।

मोबाइल फाइनेंस कराने वाले ने की रेकी

एसपी सिटी ने बताया कि अमित नामक युवक ने ही रेकी की थी। अमित ने वारदात से कुछ दिन पहले ही एक मोबाइल संजीव गोयल की कंपनी से फाइनेंस कराया था। वारदात से तीन दिन पहले भी अमित ने रेकी की और अपने साथियों को बताया था कि गर्वित फाइनेंस में काफी रुपये मिल सकते हैं। घटना के दिन भी वह बाहर रेकी कर रहा था। अमित अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

chat bot
आपका साथी