रोडवेज संविदा कर्मचारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी, परमिट को लेकर इन मांगों पर अड़े Bijnor News

उत्तर प्रदेश रोडवेज संविदा कर्मचारी संघ ने सरकार पर संविदा कर्मियों के शोषण का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि कोरोना काल के बाद से वे जान जोखिम में डालकर और पूरी मेहनत से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:42 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:42 PM (IST)
रोडवेज संविदा कर्मचारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी, परमिट को लेकर इन मांगों पर अड़े Bijnor News
बिजनौर में रोडवेज कर्मियों का प्रदर्शन ।

बिजनौर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश रोडवेज संविदा कर्मचारी संघ ने सरकार पर संविदा कर्मियों के शोषण का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि कोरोना काल के बाद से वे जान जोखिम में डालकर और पूरी मेहनत से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। लेकिन एक ओर विभाग ने उनके भत्तों व अन्य सुविधाओं में कटौती करते और डेली टारगेट बढ़ा दिए हैं।

वहीं दूसरी ओर संविदा कर्मियों को हटाकर निजी बस संचालकों को परमिट दिए जा रहे हैं। पूर्वी उत्तर प्रदेश में कई जगह यह परमिट देने शुरू कर दिए गए हैं। संविदा कर्मियों का आरोप है कि इससे उनकी नौकरी पर खतरा बना हुआ है क्योंकि निजी परमिट देने से संविदा कर्मियों को नौकरी से हटाए जाने की तैयारी की जा रही है। बुधवार को संविदा कर्मचारियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा जिसमें मुख्यमंत्री से उनकी समस्याओं के जल्द समाधान की मांग की है। उन्होंने चेतावनी दी है कि समस्या का हल नहीं हुआ तो वे आंदोलन करते हुए कार्य बहिष्कार करेंगे। 

chat bot
आपका साथी