बिजनौर में रोडवेज बस ने बैलगाड़ी में टक्कर मारी, दो बैलों की मौत, चालक गंभीर

शेरकोट रोड पर आरएसएम तिराहे से आगे गांव सुहागपुर के पास सोमवार सुबह रोडवेज बस ने एक बैलगाड़ी में सामने से टक्कर मार दी। जिसमें बैलगाड़ी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि दोनों बैलों की मौके पर ही मौत हो गई। दो बैलों की मौत चालक गंभीर।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:59 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:59 AM (IST)
बिजनौर में रोडवेज बस ने बैलगाड़ी में टक्कर मारी, दो बैलों की मौत, चालक गंभीर
बिजनौर में रोडवे‍ज बस और बैलगाड़ी की टक्‍कर।

बिजनौर, जेएनएन। शेरकोट रोड पर आरएसएम तिराहे से आगे गांव सुहागपुर के पास सोमवार सुबह रोडवेज बस ने एक बैलगाड़ी में सामने से टक्कर मार दी। जिसमें बैलगाड़ी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि दोनों बैलों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।

यह है मामला

धामपुर से सटे गांव पुराना धामपुर हुसैनपुर निवासी 40 वर्षीय गोलू सिंह पुत्र कलवा सिंह सोमवार सुबह अपनी बैलगाड़ी से शेरकोट की ओर जा रहा था। इसी दौरान कालागढ़ से दिल्ली जाने वाली लोनी रोडवेज बस ने बैलगाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की दोनों बैलों की मौके पर ही मौत हो गई, एक बैल तो बस के नीचे आ गया और चालक गोलू गंभीर रूप से घायल हो गया।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक गोलू को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया गया है कि गोलू बैलगाड़ी में रेत व अन्य सामान ढोने का काम करता है। रोडवेज बस लोनी डिपो की है जो दिल्ली से कालागढ़ के बीच चलती है। सुबह तड़के बस कालागढ़ से चली थी इसी दौरान गांव सुहागपुर के पास हादसा हो गया।

chat bot
आपका साथी