रोडवेज बस का स्टेरिग फेल, दो कार में टक्कर मारी

नजीबाबाद से मेरठ जा रही रोडवेज बस का गुरुवार दोपहर नगर स्थित रामबाग कालोनी के पास स्टेयरिग फेल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Apr 2021 07:45 PM (IST) Updated:Thu, 01 Apr 2021 07:45 PM (IST)
रोडवेज बस का स्टेरिग फेल, दो कार में टक्कर मारी
रोडवेज बस का स्टेरिग फेल, दो कार में टक्कर मारी

मेरठ, जेएनएन। नजीबाबाद से मेरठ जा रही रोडवेज बस का गुरुवार दोपहर नगर स्थित रामबाग कालोनी के पास स्टेयरिग फेल हो गया। बेकाबू हुई बस ने सड़क किनारे खड़ी दो कार में साइड मार दी। हालांकि ड्राइवर ने सूझबूझ से बस रोक ली।

बिजनौर निवासी अतुल नजीबाबाद डिपो की बस संख्या यूपी21एएन-1758 पर चालक और अनुज परिचालक है। गुरुवार दोपहर अतुल बस लेकर बिजनौर से मेरठ जा रहा था। बस में लगभग 30 सवारी थीं। जब वह नगर में हाईवे पर रामबाग कालोनी के पास आया तो उसी दौरान बस का स्टेरिग फेल हो गया। जिसके बाद ड्राइवर के परिचालक के हाथ पैर फूल गए और मौजूद सवारियों में चीख-पुकार मच गई। बेकाबू हुई बस सड़क किनारे खड़ी रामबाग निवासी हरीश व उसकी रिश्तेदार की दो कारों में साइड मारते हुए कुछ आगे जाकर थमी। साइड लगने से दोनों कार क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं कई राहगीर चपेट में आने से बाल-बाल बचे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ड्राइवर अतुल ने बताया कि इमरजेंसी ब्रेक का प्रयोग करना पड़ा। वहीं कार मालिक हरीश ने बस चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

नशे में धुत युवक ने गंगनहर में लगाई छलांग: मेरठ-करनाल हाईवे स्थित शराब के नशे में धुत एक युवक ने नानू गंगनहर में छलांग लगा दी। वहां से गुजर रहे एक युवक ने अपनी जान पर खेलकर उसे नहर से बाहर निकाला और पुलिस को सौंप दिया।

मेरठ के गंगानगर निवासी भोंदू पुत्र जय भगवान शराब के नशे में धुत होकर गुरुवार दोपहर नानू गंगनहर पुल पर पहुंचा और छलांग लगा दी। जब वह डूबने से बचने के लिए हाथ-पैर मारने लगा तो उधर से जा रहे एक युवक ने गंगनहर में तैरकर उसे निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती करवाया और स्वजन को सूचना दी। इस पर उसके स्वजन सीएचसी पहुंचे और अपने साथ ले गए। भोंदू ने बताया कि पत्नी से आए दिन झगड़ा रहता था। इसी से तंग आकर यह कदम उठाया था।

chat bot
आपका साथी