सड़क हादसा : महिला की मौत, पति व पुत्र घायल

मेरठ-बागपत मार्ग पर कुराली गांव के पास शुक्रवार को बाइक सवार दंपती ट्रक की चपेट में आ गया। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुई महिला की मौके पर ही मौत हो गई वहीं टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 09:29 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 09:29 PM (IST)
सड़क हादसा : महिला की मौत, पति व पुत्र घायल
सड़क हादसा : महिला की मौत, पति व पुत्र घायल

मेरठ, जेएनएन। मेरठ-बागपत मार्ग पर कुराली गांव के पास शुक्रवार को बाइक सवार दंपती ट्रक की चपेट में आ गया। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुई महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सरधना के गांव चकबंदी निवासी अशोक अपनी पत्‍‌नी राखी (34) व पांच वर्षीय पुत्र भूरे के साथ बाइक से बागपत के मितली रिश्तेदारी में जा रहा था। मेरठ-बागपत मार्ग पर कुराली गांव के पास पीछे से आए एक ट्रक ने अशोक की बाइक में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगने से अशोक, उनकी पत्‍‌नी राखी व पुत्र भूरे सड़क पर गिर गए। इस दुर्घटना में राखी गंभीर रूप से घायल हो गई। अशोक व पुत्र भूरे मामूली रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल हुई राखी की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राखी के पति अशोक ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

बाइक सवार युवक ने गाड़ी में मारी साइड : नंगला आर्डर निवासी युवक ने बाइक सवार पर गाड़ी में साइड मारकर अभद्रता का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

नंगला आर्डर निवासी विशाल पुत्र शोभाराम ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ गाड़ी में सवार होकर नवाबगढ़ी से घर आ रहा था। जब वह नंगला आर्डर के पास पहुंचा। आरोप है कि इसी दौरान सामने से बाइक पर सवार होकर आ रहे उसी के गांव के युवक ने गाड़ी मे साइड मार दी। जब उसने विरोध किया तो आरोपित ने अभद्र व्यवहार किया। तभी एक आरोपित युवक और आ गया डंडे से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़ित को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी