Road Accident in Meerut: मेरठ में बेकाबू ट्रैक्टर-ट्राली ने कार में टक्कर मारी, बड़ा हादसा होने से टला

मेरठ में हाईवे पर बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली कार से जा टकरायी। कार परिवार हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा। मौके पर लोग जमा हो गए और भागने का प्रयास कर रहे लोगों ने चालक व मजदूर की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 03:19 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 03:19 PM (IST)
Road Accident in Meerut: मेरठ में बेकाबू ट्रैक्टर-ट्राली ने कार में टक्कर मारी, बड़ा हादसा होने से टला
मेरठ में हाईवे पर सड़क दुर्घटना ।

मेरठ, जेएनएन। हाईवे पर मोहल्ला मुन्नालाल में बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली कार से जा टकरायी। कार परिवार हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा। मौके पर लोग जमा हो गए और भागने का प्रयास कर रहे लोगों ने चालक व मजदूर की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। इस दौरान लोगों ने ट्रैक्टर के पहिये की हवा भी निकाल दी।

यह है मामला

मोहल्ला मुन्नालाल वीरनगर गली निवासी निशांत शर्मा बुधवार देर रात बलेनो कार से पत्नी मोना व दो बच्चों के मेरठ से साथ लौटा। जब वह मेन रोड से कार को गली में मोड़ ही रहा था कि उसी बीच मेरठ से रामराज सीमेंट लेकर आ रही बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली ने कार में टक्कर मार दी। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। चालक ने ट्रैक्टर समेत भागने का प्रयास किया तो मौके पर एकत्र भीड़ ने टै्रक्टर के पिछले पहिये की हवा निकाल दी और चालक व मजदूर की जमकर पिटाई की और सूचना पर आई पुलिस को सौंप दिया। थाना प्रभारी प्रेम चंद शर्मा का कहना है कि अभी तहरीर नहीं आई है।  

chat bot
आपका साथी